ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-आए और चले गए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2144144

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इशारों-इशारों में राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा-आए और चले गए

Jyotiraditya Scindia in Guna: गुना के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने इशारों-इशारों में ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस नेता यहां आए और चले गए. 

सिंधिया का राहुल पर निशाना

Guna Lok Sabha Seat: लोकसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासी पारा गर्माता जा रहा है. मध्य प्रदेश में भी बुधवार को सियासी पारा हाई रहा, क्योंकि एक तरफ राहुल गांधी की 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' का मध्य प्रदेश में आखिरी दिन था, तो दूसरी तरफ केंद्रीय मंत्री और बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना जिले के दौरे पर पहुंचे थे. ऐसे में दो पुराने दोस्तों के बीच में सियासी दुश्मनी फिर दिखी. धार जिले के बदनावर में राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा तो गुना में किसानों से मुलाकात के दौरान सिंधिया भी राहुल गांधी पर इशारों-इशारों में जमकर बरसे. 

'कांग्रेस नेता आए और चले गए'

गुना जिले में किसानों से संवाद करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा 'कांग्रेस के नेता गुना, शिवपुरी, अशोक नगर आए, मैंने कहा आइए अतिथिदेवों भव: है, लेकिन एक किसान के बारे में नहीं पूछा, जहां ओलावृष्टि हुई है, लेकिन कांग्रेस के नेता यहां आए और चले गए. इनकी इवेंट मैनेजमेंट जरूर हो गई, लेकिन आपके दिल पर मरहम पट्टी नहीं लगाया गया. आज अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस का शासनकाल होता तो यहां एक मधुमक्खी भी नहीं दिखती. लेकिन प्रदेश में केंद्र और प्रदेश में बीजेपी की सरकार है, ऐसे में पूरा मुआवजा और राहत किसानों को दी जाएगी.'

'सिंधिया परिवार आपके साथ खड़ा है'

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि गुना-अशोकनगर और शिवपुरी जिले के कई गांवों में ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ है. कई जगहों पर फसलें पूरी तरह से चौपट हुई है. लेकिन मुश्किल वक्त में सिंधिया परिवार आपके साथ खड़ा है, इस दौरान जो भी संभव सहायता होगी उसे किसानों तक पहुंचाया जाएगा.' बता दें कि सिंधिया ने सर्वे के बाद कुछ किसानों को मुआवजे के प्रमाण पत्र भी दिए हैं, जबकि उन्होंने बाकि के किसानों का सर्वे करवाने के निर्देश भी प्रशासन को दिए हैं. 

बता दें कि ज्योतिरादित्य सिंधिया को बीजेपी ने गुना लोकसभा सीट से प्रत्याशी भी बनाया है. ऐसे में सिंधिया पूरी तरह से गुना में एक्टिव नजर आ रहे हैं. वहीं कुछ दिन पहले राहुल गांधी भी इसी क्षेत्र में भारत जोड़ो न्याय यात्रा लेकर पहुंचे थे. राहुल ने गुना जिले के राघौगढ़ में रोड शो भी किया था. उन्होंने अपनी यात्रा का ज्यादातर वक्त ग्वालियर-चंबल में ही बिताया था. यही वजह है कि यहां सियासी पारा फिलहाल हाई नजर आ रहा है. 

ये भी पढ़ेंः भिंड से CM मोहन ने किसानों के खाते में ट्रांसफर की फसल बीमा की राशि, कांग्रेस पर साधा निशाना

Trending news