गुना में एक्टिव हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, महिलाओं से बोले-ढांढस रखिए, मैं मुआवजा दिलाऊंगा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2143849

गुना में एक्टिव हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया, महिलाओं से बोले-ढांढस रखिए, मैं मुआवजा दिलाऊंगा

Guna Lok Sabha Seat: केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना जिले में किसानों से मुलाकात कर ओलावृष्टि में खराब हुई फसलों का जायजा लिया. इस दौरान उन्होंने किसानों को मुआवजा दिलाए जाने की बात भी कही है. 

किसानों से मिले ज्योतिरादित्य सिंधिया

Jyotiraditya Scindia Reached Guna: गुना जिले में बेमौसम बारिश से किसानों की फसलों को काफी नुकसान पहुंचा है, इस बीच बुधवार को केंद्रीय मंत्री और गुना लोकसभा सीट से बीजेपी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया ने किसानों से मुलाकात की. इस दौरान उन्होंने खराब हुई फसलों का जायजा लेकर प्रशासन को तुरंत सर्वे करने के निर्देश दिए हैं. बता दें कि गुना सीट से टिकट मिलने के बाद सिंधिया संसदीय क्षेत्र में एक्टिव हो गए हैं.

सिंधिया से मिलते ही रोने लगी महिलाएं 

इस दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया जब एक खेत पर कुछ महिलाओं से मिले तो महिलाएं सिंधिया से मिलकर रोने लगी. इस पर उन्होंने ढांढस बंधाते हुए कहा कि चिंता मत करिए, आप लोगों को मुआवजा मैं दिलावाऊंगा, सर्वे हो गया है. खराब हुई फसलों का मुआवजा आपको मिलेगा.' इस दौरान किसानों से भी सिंधिया ने मुलाकात की. उन्होंने कहा कि फसलों को हुए नुकसान का आकलन करवाकर उनका मुआवजा दिलाया जाएगा.'

'अन्नदाता को उसका हक मिलेगा' 

ओला प्रभावित क्षेत्र इमझरा गांव में सर्वे के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा 'अन्नदाता पर दुख आया है, लेकिन उसका हक मिलेगा. प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव का संकल्प है कि इस पृथ्वी पर गरीब, किसान, महिला और युवा का सबसे पहला हक है. आज हमने इसी का एक स्वरूप देखा है जहां मोहन यादव की सरकार ने 48 घंटे के अंदर आकलन, सर्वे कर एक-एक किसान को स्वीकृति पत्र राशि थमा दी है.' बता दें कि सिंधिया ने कुछ किसानों को मुआवजे के प्रमाण पत्र भी दिए हैं. 

गुना में एक्टिव हुए सिंधिया 

बता दें कि गुना लोकसभा सीट पर ज्योतिरादित्य सिंधिया अब पूरी तरह से एक्टिव नजर आ रहे हैं, बीजेपी ने उन्हें यहां से लोकसभा चुनाव के लिए प्रत्याशी बनाया है. बीजेपी ने वर्तमान सांसद केपी यादव की जगह उन्हें टिकट दिया है. बता दें कि सिंधिया पहले भी इस सीट से चार लोकसभा चुनाव जीत चुके हैं, लेकिन 2019 के चुनाव में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था. बीजेपी में शामिल होने के बाद वह पहली बार भाजपा के टिकट पर लोकसभा चुनाव में उतरने जा रहे हैं. 

ये भी पढ़ेंः इंदौर में महिला प्रत्याशी उतार सकती है BJP, कैलाश विजवयर्गीय बोले-उड़ती उड़ती खबर मिली है

 

Trending news