MP News: उमंग सिंघार ने बताया मोहन यादव क्यों बने मुख्यमंत्री ? PM मोदी को लेकर कही ये बात
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215384

MP News: उमंग सिंघार ने बताया मोहन यादव क्यों बने मुख्यमंत्री ? PM मोदी को लेकर कही ये बात

Madhya Pradesh News: धार पहुंचे नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने बताया कि मोहन यादव को CM क्यों बनाया गया है. इसके साथ ही उन्होंने पीएम मोदी को लेकर भी बयान दिया है.

MP News: उमंग सिंघार ने बताया मोहन यादव क्यों बने मुख्यमंत्री ? PM मोदी को लेकर कही ये बात

Dhar News: धार। देश में हो रहे 7 चरणों के लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण की वोटिंग 19 अप्रैल को हो गई है. इसके बाद अब दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को होना है. इससे पहले सियासी पार्टियां पूरा दम लगा रही हैं और नेता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. चुनाव प्रचार के इस दौर में कई बयान आ रहे है जो जमकर सुर्खियां बटोर रहे हैं. ऐसा ही एक बयान CM मोहन यादव और PM मोदी को लेकर मध्य प्रदेश कांग्रेस के कद्दावर नेता और नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने दिया है.

मोहन यादव को क्यों बनाया CM ?
नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार ने मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव पर भी निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश में सरकार की स्थिति ठीक नहीं है. उन्होंने कहा कि डॉ मोहन यादव को मुख्यमंत्री बनाया गया ताकि यूपी और बिहार की यादवों को साध सके. ये चुनाव प्रचार में यूपी बिहार जा रहे हैं.

BJP के अंदर खाने की खबर
सिंघार ने कहा कि मुझे जानकारी लगी कि मैनपुरी में एक सभा को संबोधित करने गए जहां पर सौ कुर्सियां भी नहीं भर पाई. यह मध्य प्रदेश के यादवों की चिंता नहीं कर पा रहे और अब बाहर जा रहे हैं. जिस प्रकार से मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सीटें बढ़ रही हैं उसके बाद भाजपा इनकी छुट्टी करने वाली है. मुझे भाजपा के अंदर खाने से ऐसी खबर मिली है.

उमंग सिंघार का PM मोदी पर निशाना
धार में उमंग सिंघार ने कहा कि जिस प्रकार से देश में बीते 10 सालों में पेट्रोल डीजल के भाव बढ़े हैं. देश में टैक्सेस बढ़ाये गए है. इसमें चाहे जीएसटी हो या शिक्षा पर हो कोचिंग पर हो सभी टैक्स बढ़े हैं. उन्होंने कहा कि अगर शिक्षा पर टैक्स लगेगा तो कैसे युवा पढ़ सकेंगे.

उमंग सिंघार ने कहा कि 2014 में मोदीजी ने कहा था कि वोट डालने जाए तो पहले आप सिलेंडर देखकर जाना. अब हम कहना चाहते हैं कि महिलाएं इस बार सिलेंडर देखकर जाएंगी. नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि चुनाव के समय 400 रुपये में सिलेंडर दिया गया है. अब गैस सिलेंडर 1100 रुपये मिल रहा है.

Trending news