Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237373

Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 7 मई दिन मंगलवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं.

Today Horoscope: आज सावधान रहें कर्क, सिंह राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 7 मई दिन मंगलवार है.  ज्योतिष में मंगलवार का दिन बाबा बजरंग बली को समर्पित होता है. इस दिन हनुमान जी की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. राजनीति करने वाले लोगों के जीवन में बढ़ोतरी हो सकती है. काम का प्रेशर ज्यादा रहेगा पर सफलता मिलेगी. 
वृषभ
वृषभ राशि के लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन साबित हो सकता है. पुत्र की तरफ से कोई शुभ सूचना प्राप्त होगी. माता जी से किसी बात को लेकर परेशान हो सकते हैं. 
मिथुन
मिथुन राशि के लोगों के लिए आज का दिन अन्य दिनों के मुकाबले अच्छा हो सकता है. आपके सुख सुविधाओं में वृद्धि हो सकती है. खर्चों पर संतुलन रखें.
कर्क
कर्क राशि के जातकों के लिए आज परेशानियों से भरा हो सकता है. पड़ोसी से किसी बात को लेकर बहस हो सकती है. वाहन चलाते समय सावधानी बरतें. 
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. पिता और पुत्र के स्वास्थ्य को लेकर परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बना कर रखें. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. किसी धार्मिक यात्रा पर जा सकते हैं. धन धान्य में बढ़ोतरी हो सकती है आर्थिक क्षेत्र में भी बरकत हो सकती है. 
तुला
तुला राशि वालों के लिए आज सावधान रहने की जरूरत है. कोर्ट कचेहरी के मामलों की वजह से परेशान हो सकते हैं. वाणी पर संतुलन बनाए रखें. 
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के लोगों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा उतार- चढ़ाव वाला हो सकता है. तैयारी करने वाले छात्रों को निराशा हाथ लग सकती है. परिवार में किसी की तबीयत खराब हो सकती है. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन अच्छा रहने वाला हो सकता है,आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होने का योग बन रहा है. थोड़ा सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है, क्योंकि मौसम का असर इस पर दिख सकता है.
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन सजग रहने की जरूरत है. कहीं पर यात्रा करते समय ध्यान देने की जरुरत है. किसी को उधार पैसा देने से बचने की जरुरत है. अवैवाहिक लोगों को जीवनसाथी मिल सकता है.
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा होने वाला है. किसी भी बिजनेस के स्टार्टप में इस दिन सफलता का योग दिख रहा है. स्वास्थ्य को लेकर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है. हरी वस्तु पहनने से काम आसान हो सकता है.
मीन
मीन राशि वाले लोग आज खुद को ऊर्जावान फील कर सकते हैं. आपको अपनी ऊर्जा सही कामों में लगाने की जरूरत है. परिवार में किसी की शादी में आ रही बाधा दूर होगी. 

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news