MP Crime Nesw: गल्ला व्यापारी के अपहरण और आजादी की फिल्मी कहानी, फिरौती सुन हिल जाएगा दिमाग
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2015554

MP Crime Nesw: गल्ला व्यापारी के अपहरण और आजादी की फिल्मी कहानी, फिरौती सुन हिल जाएगा दिमाग

MP Crime Nesw: मैहर में एक गल्ला व्यापारी का अपहरण हुआ और फिर उसे आरोपियों ने छोड़ भी दिया. हालांकि, अभी पुलिस उन्हें खोज नहीं पाई है. जानिए अपहरण और आजादी की फिल्मी कहानी क्या है.

MP Crime Nesw: गल्ला व्यापारी के अपहरण और आजादी की फिल्मी कहानी, फिरौती सुन हिल जाएगा दिमाग

MP Crime Nesw: मैहर। मध्य प्रदेश के विंध्य में आपराधियों के हौसले बुलंद है. यहां लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है. ताजा मामला मैहर से सामने आया है. जहां, व्यापारी का रहले अपहरण किया गया. उसके बाद उसे रिहा भी कर दिया गया. हालांकि, इस दौरान उसकी आंखों पर काली पट्टी बांधे रही गई. छोड़ने से पहले फिरौती में उसके परिजनों से रमक की मांग की गई थी. हालांकि, रकम का खुलासा नहीं किया गया.

रातभर आंख में बांधे रही पट्टी
फिल्मी अंदाज मे अपहरणकर्ताओं ने व्यापारी के आंख मे पट्टी बांध के सुनसान जगह पर छोड़ा. बुजुर्ग को देवीजी के पास छोड़कर मौके से फरार हो गए. अपहरणकर्ताओं का पुलिस के पास अबतक कोई सुराग नहीं है. इससे पुलिस सक्रियता पर सवाल खड़े हो रहे हैं. पीड़िता की मानें तो कल से अपहरण के बाद से आंख में काली पट्टी बंधी थी.

बीते रोज हुआ था हादसा
मैहर जिले के भैसासूर ग्राम में बीती शाम से 65 वर्षीय गल्ला व्यापारी के अपहरण से इलाके में हड़कम मच गया था. सूचना के बाद मौके पर पहुंचे रीवा रेंज डीआईजी मैहर पुलिस अधीक्षक सुधीर अग्रवाल, सहित पुलिस स्टाफ, घटनाक्रम की जानकारी ले रहे हैं. परिजनों से भी पूछताछ जारी है.

CCTV वीडियो आया था सामने
घटना का एक एक सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया था. इसे कार से व्यापारी का अपहरण करना बताया जा करा था. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर व्यापारी के अपहरण कर्ताओं की तलाश कर रही है. घटना के बाद 30 हजार रुपये का इनाम घोषित किया गया था. हालांकि, अब व्यापारी के मिल जाने के बाद पुलिस किस तरह का एक्शन लेगी. इसे लेकर कोई अपडेट नहीं है.

पुलिस जल्द करेगी खुलासा
मैहर एसपी सुधीर अग्रवाल ने ने घटना के बारे में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि अपराधियों ने अपहृत के परिजनों को फोन कर फिरौती की मांग की थी. वहीं थाना प्रभारी अनिमेष द्विवेदी की मानें तो व्यापारी का अपहरण हुआ था. अपराधियों को उनके अंजाम तक पहुंचाने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं. घटनाक्रम का जल्द खुलासा कर दिया जाएगा.

Trending news