जबलपुर के 'फिल्मी मर्डर केस' का चौंकाने वाला खुलासा, पति ने अपने ही दोस्तों से करवा दी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237120

जबलपुर के 'फिल्मी मर्डर केस' का चौंकाने वाला खुलासा, पति ने अपने ही दोस्तों से करवा दी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या

Jabalpur Murder Case: जबलपुर में एक पति ने अपनी ही गर्भवति पत्नी की हत्या की साजिश रची. फिल्मी स्टाइल में उसने अपने दोस्तों के साथ प्रेगनेंट पत्नी की हत्या कर दी है. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा कर दिया है.

जबलपुर के 'फिल्मी मर्डर केस' का चौंकाने वाला खुलासा, पति ने अपने ही दोस्तों से करवा दी प्रेग्नेंट पत्नी की हत्या

Jabalpur News: 'संस्कारधानी' के नाम से मशहूर जबलुपर में एक गर्भवति महिला के मर्डरकेस में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. अफेयर के लिए पति ने अपने ही दोस्तों के साथ मिलकर प्रेगनेंट बीवी की हत्या कर दी. इसके बाद खुद को बचाने के लिए लूट का फिल्मी सीन की क्रिएट किया. पुलिस ने इस पूरे मामले का खुलासा किया है. 

पति ने की प्रेगनेंट बीवी की हत्या
मामला जबलपुर जिले के माढ़ोताल थाना क्षेत्र का है. दरअसल, कजरवारा निवासी शुभम चौधरी का अफेयर चल रहा था. शुभम की पत्नी उस अफेयर का विरोध कर  रही थी. इस बात से परेशान होकर शुभम ने अपनी गर्भवती पत्नी के रास्ते से हटाने की साजिश रची.

फिल्मी स्टाइल में रची साजिश
28 वर्षीय शुभम शनिवार को अपनी पत्नी के साथ उसके मायके जाने के लिए कार से निकला. पहले दोनों GSF स्थित पाटबाबा मंदिर पहुंचे. इसके बाद यहां से मदर टेरेसा नगर स्थित पत्नी के मायके जाने के लिए रवाना हुए. इस दौरान शमशान घाट रोड पुल के पास शुभम ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी. सिर्फ इतना ही इसे वारदात को घटना रा रूप देने के लिए लूट और हत्या की प्लानिंग बनाई. 

बताई झूठी कहानी
शुभम ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराते हुए बताया कि वह अपनी पत्नी के साथ उसके मायके जा रहा था. इस दिन शमशान घाट रोड पुल के पास चार युवकों ने उन्हें रोका. इसके बाद दो युवकों ने उसके सिर पर ईंट से हमला कर दिया और मोबाइल लूट लिए. यही नहीं दो आरोपियों ने उसकी हत्या कर लूटपाट की और पथराव कर भाग गए. 

ये भी पढ़ें- 'MP के अमरनाथ' में प्रवेश के लिए साल भर लोग करते हैं इंतजार, जानें रहस्यमयी गुफा तक पहुंचने का रास्ता

पुलिस को ऐसे हुआ शक
माढ़ोताल थाना प्रभारी विपिन ताम्रकार ने बताया कि मामले की जांच के दौरान पुलिस को शक तब हुआ जब शुभम अपनी पत्नी को घटना के बाद सीधे अस्पताल ने जाने की बजाय उसके मायके ले गया. ऐसे में पुलिस ने शुभम की  कॉल हिस्ट्री खंगाली तो उसके अफेयर का खुलासा हुआ. 

शुभम ने उगला सारा सच
पुलिस ने जब शुभम को हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की पूरे मामले का खुलासा हुआ.  पुलिस अधीक्षक आदित्य प्रताप सिंह ने बताया कि शुभम चौधरी ने अपने तीन दोस्तों के साथ मिलकर 2 महीने पहले ही अपनी पत्नी की हत्या की प्लानिंग कर ली दी. इसके लिए उसने अपने दोनों दोस्तों को 60 हजार रुपए की सुपारी भी दी. तीनों दोस्तों से गमछे से गला घोंटकर शुभम की पत्नी की हत्या की थी. वहीं, इस घटना को लूट बताने के लिए पर्स और मंगलसूत्र छीनकर भाग गए. सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें-  गर्मी की छुट्टियां बिताने पहुंचे MP के इस हिल स्टेशन, पहाड़ों के साथ देखें टाइगर

Trending news