राहुल की तबीयत में सुधार: अस्पताल में सुन रहा है गाने, सीएम ने कहा- झुमत हे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1227165

राहुल की तबीयत में सुधार: अस्पताल में सुन रहा है गाने, सीएम ने कहा- झुमत हे

जांजगीर के पिहरिद में 60 फीट बोरवेल में गिरने वाले राहुल साहू की तबीयत में काफी सुधार है, वो अस्पताल में गाने सुन रहा है. उसके स्वास्थ्य पर सीएम बघेल ने भी ट्वीट कर खुशी जताई है.

राहुल की तबीयत में सुधार: अस्पताल में सुन रहा है गाने, सीएम ने कहा- झुमत हे

बिलासपुर: जांजगीर-चांपा में 60 फीट बोरवेल में गिरकर घायल हुआ राहुल साहू अब धीरे-धीरे स्वस्थ्य हो रहा है. बिलासपुर के अपोलो अस्पताल में भर्ती राहुल के कुछ फोटो और VIDEO सामने आए हैं, जिसमें वह मोबाइल से गाने सुन रहा है और मुस्कुरा रहा है. सीएम भूपेश बघेल ने भी उसका एक वीडियो शेयर किया है, जिसे ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा 'राहुल खेलत हे, हंसत हे, मुस्कुरावत, झुमत हे..'

सीएम बघेल और परिवार खुश
खुद के सहारे धीरे-धीरे बैठने लगा है. उसे सुबह फल दिए जा रहे हैं. 60 फीट से अधिक गहराई में गिरने के कारण उसका शरीर कई जगह से छिल गया है, जिस पर मरहम पट्टी की जा रही है. बच्चा धीरे-धीरे सदमे से भी बाहर आ रहा है. उसे खुश देखकर उसके परिजनों के अलावा सीएम बघेल और पूरा प्रदेश भी खुश हैं.

Sarkari Naukri: सरकारी विभागों में निकली 17 हजार भर्तियां, यहां जानें पूरी डिटेल

10 जून को बोरवेल के गड्‌ढे में गिर गया था राहुल
बता दें 10 जून को राहुल बोरवेल के लिए खोदे गए गड्‌ढे में 60 फीट की गहराई में गिर गया था. उसे 106 घंटे तक चले रेस्क्यू ऑपरेशन के बाद 14 जून की रात को सुरक्षित उस गड्‌ढे से निकाला गया था. तब से राहुल अस्पताल में भर्ती है. उसकी निगराने अपोले के कई डॉक्टर कर रहे हैं. वहीं उससे मिलने के लिए कई नेता भी अस्पताल पहुंच रहे हैं.

फीजियोथेरैपी पर दिया जा रहा है ध्यान
पांच दिनों तक तीन से चार फीट चौड़ी जगह पर रहने के कारण उसके हाथ-पैर में अकड़न आ गई थी. इसके चलते उसकी फीजियोथेरैपी चल रही है. डॉक्टरों ने कहा कि अभी अब राहुल की फीजियोथेरैपी पर ज्यादा ध्यान दिया जा रहा है. हर दिन फिजियोथेरैपिस्ट उसे एक्सरसाइज करवा रहे हैं. यही वजह है कि राहुल अब बैठने लगा है. उसे अब पहले जैसे सहारे की जरूरत नहीं पड़ रही है.

LIVE TV

Trending news