10 साल में पहली बार रायपुर में रात रुकेंगे PM मोदी, कई रास्ते होंगे बंद, एडवाइजरी जारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2215639

10 साल में पहली बार रायपुर में रात रुकेंगे PM मोदी, कई रास्ते होंगे बंद, एडवाइजरी जारी

PM Narendra Modi Visit Chhattisgarh:  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 2 दिवसीय छत्तीसगढ़ के दौरे पर आने वाले हैं. वे 23 और 24 अप्रैल को छत्तीसगढ़ में रहेंगे.10 साल में ऐसा पहली बार है, जब पीएम मोदी रायपुर में रात गुजारेंगे.

10 साल में पहली बार रायपुर में रात रुकेंगे PM मोदी, कई रास्ते होंगे बंद, एडवाइजरी जारी

PM Narendra Modi Visit Chhattisgarh: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कल यानी 23 अप्रैल को दो दिन के लिए छत्तीसगढ़ आ रहे हैं. इस दौरान पीएम मोदी दूसरे चरण के चुनाव के लिए तीन लोकसभा सीटों पर जनसभा को संबोधित करेंगे. 10 साल में ये पहली बार है कि पीएम मोदी रायपुर में रात बिताएंगे. इसे लेकर भी तैयारियां तेज हो गई है.  राजभवन के चारों तरफ के रास्ते 23 अप्रैल को बंद कर दिए जाएंगे. पीएम मोदी के दौरे को लेकर यातायात पुलिस ने एडवाइजरी भी जारी कर दी है.

बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा के लिहाज से कई रास्ते इस दिन बंद रहेंगे. विवेकानंद हवाई अड्डे आने जाने वाले मार्ग बाधित रहेंगे. जिसमें 23 अप्रैल की शाम 06 से 08 बजे के बीच माना विमानतल से फुण्डहर चौक एक्सप्रेस वे होकर शंकर नगर चौंक से भगत सिंह चौंक जी.ई रोड होकर राजभवन आने वाले रास्ते और 24 अप्रैल को सुबह 08 से 10 बजे के बीच इसी मार्ग से वापस माना विमानतल जाने वाला मार्ग समेत राम मंदिर से माना विमानतल तक वीआईपी रोड में भी सामान्य आवागमन बाधित रहेगा.

Chhattisgarh में गरजीं Priyanka Gandhi, बीजेपी और पीएम मोदी पर किया हमला

यातायात पुलिस ने जारी की एडवाइजरी
-  माना विमानतल जाने के लिए पचपेड़ीनाका चौक से धमतरी रोड होकर माना कैम्प से पुराने टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.
- जी.ई. रोड से सेरीखेड़ी होकर नया रायपुर प्रवेश मार्ग से जैनम भवन मार्ग से पुराना टर्मिनल में अपना वाहन पार्क कर विमानतल में प्रवेश कर सकेंगे.
- इसके साथ ही दिनांक 23 अप्रैल 2024 को पीएम मोदी राजभवन में रात्रि विश्राम कार्यक्रम के दौरान इस सुरक्षा व्यवस्था को दृष्टिगत रखते हुए शाम 04 बजे से 24 अप्रैल सुबह 10 बजे तक राजभवन के आसपास चारों ओर सामान्य आवागमन बाधित रहेगा. जिसमें...
-  कालीमाता मंदिर तिराहा से राजभवन की ओर
- खजाना चौक से राजभवन की ओर
- पुराना पीएचक्यू तिराहा से राजभवन की ओर
-  बिजली आफिस तिराहा से राजभवन की ओर
- बंजारी चौक से राजभवन की ओर

आज आएंगे जेपी नड्डा और शाह
वहीं पीएम मोदी से पहले आज 22 अप्रैल को गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा छत्तीसगढ़ में जनसभा को संबोधित करेंगे. अमित शाह की कांकेर में सभा होगी. वहीं जेपी नड्डा लोरमी, भिलाई, रायपुर के चंदखुरी में सभा को संबोधित करेंगे. 

रिपोर्ट - राजेश निषाद

Trending news