बाढ़ के बीच माओवादियों का उत्पात: बीजापुर में नक्सली हमला, वाहन जलाकर मजदूरों को बनाया बंधक
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1272347

बाढ़ के बीच माओवादियों का उत्पात: बीजापुर में नक्सली हमला, वाहन जलाकर मजदूरों को बनाया बंधक

नक्सलियों ने बीजापुर के पदेड़ा में तीन वाहनों आग के हवाले कर दिया. उन्होंने निजी टेलीकॉन कंपनी का केबल बिछाने में लगे एक जेसीबी और दो पिक अप वाहन आग में फूंक दिया है. घटना देर शाम 5 बजे की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि मजदूरों के साथ मारपीट भी की गई है.

बाढ़ के बीच माओवादियों का उत्पात: बीजापुर में नक्सली हमला, वाहन जलाकर मजदूरों को बनाया बंधक

पवन दुर्गम/बीजापुर: छत्तीसगढ़ के बीजापुर बाढ़ के हालातों के बीच एक बार फिर नक्सलिया अपना फन उठाने लगे हैं. रविवार दोपहर माओवादियों ने बीजापुर के पदेड़ा उत्पात मचाया. इस दौरान उन्होंने वहां काम कर रहे मजदूरों के साथ मारपीट भी की. बताया जा रहा है पदेड़ा में मजदूर एक निजी टेलीकॉम कंपनी की केवल बिछाने के लिए काम कर रहे थे. वहां कुछ अन्य वाहन भी लगे हुए थे. तभी शाम 5 बजे नक्सलियों ने धावा बोल दिया.

10 से 15 की संख्या में आए थे हथियारबंद नक्सली
मामला बीजापुर थाना क्षेत्र का है. नक्सल प्रभावित इलाके पदेड़ा में रोज की तरह आज भी जिओ केबल बिछाने का काम चल रहा था. यहां इलाके के कई मजदूर काम में लगे थे. रविवार की शाम करीब 5 बजे के बीच जंगल की तरफ से 10 से 15 की संख्या में हथियारबंद नक्सली पहुंचे और उन्होंने पहले काम रुकवाया और फिर मजदूरों को बंधक बना लिया.

ये भी पढ़ें: लूट और हत्‍या की कोश‍िश करने वाले लुटेरों की अजीब कहानी, सुधार गृह से न‍िकले तो बने क्र‍िम‍िनल

एक JCB और 2 पिकअप वाहन को जलाया
माओवादियों ने केबल बिछाने काम में लगी तीन वाहनों को माओवादियों ने आग के हवाले कर दिया है. जानकारी के अनुसार, एक JCB और 2 पिकअप वाहन में आग लगाई है. बताया जा रहा है कि इस काम में लगे मजदूरों की भी माओवादियों ने जमकर पिटाई की है. काम बंद करने की धमकी दी है. हालांकि इसके बाद वो मजदूरों को छोड़कर वहां से भाग गए.

ASP पंकज शुक्ला ने की घटना की पुष्टी
मामले की जानकारी पुलिस को भी मिलते ही मौके पर जवान पहुंच गए. उन्होंने हालात का जायजा लेकर सर्चिंग शुरू कर दी है. घटना की पुष्टि बीजापुर ASP पंकज शुक्ला ने की है. उन्होंने कहा कि मौके पर जवान पहुंच गए है वो हालातों का जयजा लेने के साथ ही सर्चिंग कर रहे हैं.

LIVE TV

Trending news