MI vs PBKS: रोहित - ईशान की जोड़ी पड़ेगी पंजाब पर भारी? जानिए दूसरे मैच के 11 अहम खिलाड़ी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1663571

MI vs PBKS: रोहित - ईशान की जोड़ी पड़ेगी पंजाब पर भारी? जानिए दूसरे मैच के 11 अहम खिलाड़ी

MI vs PBKS: आईपीएल में आज का दूसरा मैच पंजाब और मुंबई के बीच में खेला जाएगा. ये मैच मुंबई के वानखेड़े (Wankhede Stadium) स्टेडियम में होगा.

MI vs PBKS: रोहित - ईशान की जोड़ी पड़ेगी पंजाब पर भारी? जानिए दूसरे मैच के 11 अहम खिलाड़ी

Dream 11 Team: आईपीएल का 31 वां मुकाबला मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians )और पंजाब किंग्स ( Punjab Kings)के बीच खेला जाएगा. ये आज का दूसरा मुकाबला होगा. इस मैच को लेकर सबकी निगाहें रोहित शर्मा और ईशान किशन की जोड़ी पर टिकी है. ये दोनों खिलाड़ी मैच में काफी अहम रोल निभाएंगे. 

पंजाब की बात करें तो टीम के ओपनर और कैप्टन के इस मैच में खेलने को लेकर संशय बरकार है. ऐसे में हो सकता है कि टीम एक बार फिर उनकी गैरमौजूदगी में उतरे. पंजाब टीम में बेहतरीन ऑलराउंडर की भरमार है जो किसी भी वक्त मैच का रूख पलट सकते हैं. टीम के सीनियर खिलाड़ी राजपक्षे की एक बार फिर फॅार्म में लौटने की गुंजाईश कर रहे हैं. अगर आप ड्रीम 11 में किस्मत अजमाना चाह रहे हैं तो इन खिलाड़ियों को टीम में शामिल कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बदल जाएगी किसानों की किस्मत, इस कानून में संशोधन करेगी शिवराज सरकार

वानखेड़े के आंकड़े

आज का दूसरा मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम पर खेला जाएगा. मुंबई का घरेलु ग्राउंड होने की वजह से एक बार फिर टीम मैच को जीतने के इरादे से उतरेगी. अगर हम रोहित ईशान के अलावा बात करें तो सूर्यकुमार यादव भी मैच में बेहतर प्रदरशन कर सकते हैं.

पंजाब टीम के खिलाड़ी प्रभासिमरन सिंह ने भी अपने खेल से लोगों को काफी ज्यादा प्रभावित किया है. इसके अलावा गेंदबाज अर्शदीप सिंह और रबाडा ने अच्छा खेल दिखाया है. यहां कि पिच की बात करें तो बल्लेबाजों के लिए अनुकूल है ऐसे में बड़ा स्कोर बनते हुए देखा जा सकता है. आज की टीम में आपको किन खिलाड़ियों को शामिल करना है यहां से जानकारी ले सकते हैं.

पहली ड्रीम टीम
कैप्टन- रोहित शर्मा
उपकैप्टन- सूर्यकुमार यादव
विकेटकीपर- ईशान किशन
ऑलराउंडर-सिकंदर रजा,सैम करन, कैमरन ग्रीन
बल्लेबाज- प्रभासिमरन सिंह, जीतेश शर्मा, तिलक वर्मा
गेंदबाज- अर्शदीप सिंह, पीयूष चावला, 

दूसरी ड्रीम टीम
कैप्टन-कैगिसो रबाडा
उपकैप्टन-ईशान किशन
विकेटकीपर- जितेश शर्मा
ऑलराउंडर-ऋतिक शौकीन, सैम करन
बल्लेबाज- तिलक वर्मा, टिम डेविड, भानुका राजपक्षे
गेंदबाज-राहुल चाहर, अर्जुन तेंदुलकर, राइली मेरेडिथ

डिस्क्लेमर: जिस भी एप पर आप अपनी आईपीएल की टीम बना रहे हैं, वो बहुत आसान है. इसलिए इसकी आदत आपको लग सकती है. इसमें आपका वित्तिय जोखिम भी शामिल है. इसलिए आप इसे अपनी जिम्मेदारी पर ही खेलें. हम आपको इसके लिए प्रोत्साहित नहीं करते हैं. इस खबर का मकसद आपको जानकारी से अपडेट रखना है.

Trending news