Sai Cabinet Vistar: साय कैबिनेट में हो सकते हैं ये 12 नाम, शपथ के लिए यहां हो रही है तैयारी
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2017109

Sai Cabinet Vistar: साय कैबिनेट में हो सकते हैं ये 12 नाम, शपथ के लिए यहां हो रही है तैयारी

CM Vishnudev Sai Cabinet Vistar: छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय दिल्ली से प्रदेश वापस आ गए हैं. अब संभावना जताई जा रही है की मंगलवार को कैबिनेट का विस्तार हो. इसके लिए सूत्रों के हवाले से 12 नाम सामने आ रहे हैं.

Sai Cabinet Vistar: साय कैबिनेट में हो सकते हैं ये 12 नाम, शपथ के लिए यहां हो रही है तैयारी

CM Vishnudev Sai Cabinet Vistar: रायपुर। दिल्ली में रविवार को चली बैठकों के दौर के बाद मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय छत्तीसगढ़ लौट आए हैं. ऐसे में अब कैबिनेट विस्तार को लेकर चर्चा जोरों पर है. रायपुर के इंडोर स्टेडियम में बड़े कार्यक्रम की तैयारी हो रही है. ऐसे में संभावना जताई जा रही है कि जल्द ही शपथ ग्रहण समारोह भी हो सकते हैं. इससे पहले सूत्रों के हवाले से 12 नाम सामने आ रहे हैं जिन्हें विस्तार में जगह मिल सकती है.

इंडोर स्टेडियम में हो सकता है मंत्रिमंडल विस्तार
मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय मंत्रिमंडल विस्तार कल शाम तक हो सकता है. इसमें नए पुराने चेहरों को मौका दिया जाएगा. कहा जा रहा है विधानसभा सत्र के बाद मंत्रिमंडल विस्तार होगा. इसकी शपथ ग्रहण की तैयारी इंडोर स्टेडियम में चल रही है. यहां शाम को आयोजन किया जाएगा.

Chhattisgarh News: संकट में दहशत को मात देता अबूझमाड़ का क्रिकेट, युवाओं की पहले को कहीं लग न जाए ग्रहण

कौन से हैं 12 नाम
- बृजमोहन अग्रवाल
- ओपी चौधरी
- केदार कश्यप
- अजय चंद्राकर
- धरमलाल कौशिक
- विक्रम उसेंडी/किरण देव
- लता उसेंडी
- रेणुका सिंह
- गजेंद्र यादव
- गुरु खुशवंत साहेब/पुन्नूलाल मोहिले.

विधानसभा की सुरक्षा बढ़ाई गई
संसद की सुरक्षा में चूक के बाद छत्तीसगढ़ विधानसभा की सुरक्षा की चौबंद व्यवस्था की गई है. कल से शुरू हो रहे 3 दिवसीय विधानसभा सत्र के दौरान पुलिस को अलर्ट मोड पर रखा गया है. 600 से ज्यादा पुलिस बल को तैनात किया गया है. परिसर में पहुंचने वालों की सघन जांच की जाएगी. इसी के बाद ही किसी को एंट्री दी जाएगी. दर्शक दीर्घा में जाने वाले पास धारकों की विशेष जांच की जाएगी. विधानसभा में कई आईपीएस अफसरों की तैनाती की गई है.

Cancer Care In India: भारत को कैंसर से मिलेगी आजादी! 2024 में ये 10 रणनीति आएंगी काम; जानें क्या कहते हैं डॉक्टर

कल से विधानसभा का सत्र
बता दें कल से ही विधानसभा का शीतकालीन सत्र शुरू हो रहा है. इसी में नवनिर्वाचित विधायक विधानसभा की सदस्‍यता की शपथ लेंगे. इसके बाद शाम को मंत्रियों के शपथ ग्रहण समारोह होना संभावित है. इसके लिए राजधानी रायपुर के इंडोर स्‍टेडियम में तैयारी शुरू हो गई हैं.

Trending news