Bharat Jodo Nyaya Yatra: PM पर बोले राहुल तो मुखर हुई BJP, यात्रा को नारायण चंदेल ने बताया- नफरत
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2112604

Bharat Jodo Nyaya Yatra: PM पर बोले राहुल तो मुखर हुई BJP, यात्रा को नारायण चंदेल ने बताया- नफरत

Bharat Jodo Nyaya Yatra: छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो यात्रा के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर अब भाजपा मुखर हो गई है. बीजेपी नेता नारायण चंदेल ने बिलासपुर में मीडिया से बात करते हुए राहुल पर हमला बोला है.

Bharat Jodo Nyaya Yatra: PM पर बोले राहुल तो मुखर हुई BJP, यात्रा को नारायण चंदेल ने बताया- नफरत

बिलासपुर। छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता राहुल गांधी के भारत जोड़ो न्याय यात्रा (भारत जोड़ो यात्रा) अब छत्तीसगढ़ की सीमा से क्रॉस कर उत्तर प्रदेश पहुंच गई है. हालांकि, यहां हुई यात्रा के दौरान आए बयानों पर सियासत जारी है. PM मोदी पर की गई टिप्पणी को लेकर अब भाजपा मुखर हो गई है. राहुल गांधी के बयान पर विरोध जताने और हमला बोलने का सिलसिला भी शुरू हो गया है. छत्तीसगढ़ विधानसभा के पूर्व नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल ने बिलासपुर के भाजपा दफ्तर में प्रेसवार्ता आयोजित कर राहुल गांधी पर पलटवार किया है.

 नफरत फैलाने निकले हैं राहुल
नारायण चंदेल ने कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी यात्रा के माध्यम से भारत जोड़ने नहीं बल्कि भारत में नफरत फैलाने निकले हुए हैं. देश और समाज की सहौद्रपूर्ण व्यवस्था पर लगातार हमला कर रहें है और देश के प्रधानमंत्री पर हल्का और स्तरहीन टिप्पणी कर रहें है. राहुल गांधी के द्वारा प्रधानमंत्री को ओबीसी नहीं होना कहकर पुरे ओबीसी समाज का अपमान कर रहें है. इस बयान से पुरे तेली समाज में आक्रोश बढ़ते चले जा रहा है. 

राहुल गांधी के बयान निंदनीय
चंदेल ने कहा कि राहुल गांधी, प्रधानमंत्री पर स्तरहीन बयान में कहते है कि चाय बेचने वाला अब देश बेच रहा है. इसके विरोध में भाजपा अब शांत नहीं बैठेगी और राहुल गांधी के असलियत का पर्दाफाश करेगी. जनता ने कांग्रेस को नकार दिया है. इसका हिसाब लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को जनता जरुर देगी. क्योंकि, किसी भी राष्ट्रीय स्तर के नेता को देश के प्रधानमंत्री के संदर्भ में अससंदीय भाषा का प्रयोग और स्तरहीन बयान बाजी करना निंदनीय है.

किसानों के समर्थन में उतरेगी कांग्रेस 
देश में चल रहे किसान आंदोलन के समर्थन में उतरने के लिए कांग्रेस ने ऐलान किया है. इसके लिए पार्टी की ओर से तैयारी कर ली गई है. छत्तीसगढ़ में कांग्रेस ने भारत बंद को समर्थन किया है. बता दें किसान आंदोलन के अंतर्गत किसान यूनियनों ने 16 फरवरी को भारत बंद का ऐलान किया है.

पूर्व विधायकों ने ज्वाइन की भाजपा
छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव से पहले 2 पूर्व विधायकों ने बीजेपी ज्वाइन कर ली है. इसमें से एक कांग्रेस के पूर्व विधायक है. वहीं एक जेसीसीजे से विधायक थे और चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस ज्वाइन की थी. अब बीजेपी का दामन था लिया है. इनके नाम पूर्व विधायक प्रमोद शर्मा और विधान मिश्रा है. प्रमोद शर्मा जेसीसीजे के विधायक थे.

Trending news