Bemetara News: Boyfriend को छुड़ाने पेट्रोल छिड़ककर थाने पहुंची Girlfriend
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1283738

Bemetara News: Boyfriend को छुड़ाने पेट्रोल छिड़ककर थाने पहुंची Girlfriend

छत्तीसगढ़ के बेमेतरा में उस समय अफरा तफरी मच गई, जब एक नाबालिग युवती पेट्रोल छिड़ककर पुलिस थाने पहुंच गई. हालांकि उसे समय रहते ही पुलिस की सूझबूझ से बचा लिया गया. 

Bemetara News: Boyfriend को छुड़ाने पेट्रोल छिड़ककर थाने पहुंची Girlfriend

बेमेतरा: छत्तीसगढ़ के बेमेतरा के सिटी कोतवाली में उस समय हडकंप मच गया. जब एक युवती थाने में अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर अपने प्रेमी को छुड़ाने आ गई. हालांकि पुलिस की सूझबूझ से युवती की जान बचा ली गई. युवक-युवती दोनों में काफी समय से प्रेम संबंध चल रहा था.

Rewa महापौर पद गंवाने के बाद BJP का अध्यक्ष पद पर कब्जा, 8 निर्दलियों की मदद से ऐसे पलटी बाजी

आपको बता दें पूरा मामला बेमेतरा सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले दीनदयाल कॉलोनी की नाबालिक युवती जो अपने प्रेमी को जेल से छुड़वाने को लेकर आज पेट्रोल डालकर SP कार्यालय पहुंची. वहीं युवती शहर के एक युवक से प्रेम करता थी. जिस पर युवती के परिजनों ने थाने में एफआईआर कर आए थे और एफआईआर के बाद पुलिस ने युवक को न्यायालय में पेश किया.

पेट्रोल छिड़कर थाने पहुंची
युवक को न्यायालय ने जेल भेज दिया. जिसके बाद युवती ने अपने ऊपर पेट्रोल छिड़ककर आत्महत्या करने की कोशिश की और एसपी कार्यालय पहुंच गए. वहीं बेमेतरा पुलिस अधीक्षक धर्मेंद्र सिंह छवई ने बताया कि अपने शरीर में पेट्रोल छिड़कर आई थी. जिसे समझा-बुझाकर उसके घर भेजा गया है. 

श्योपुर में सेल्फी के चक्कर में बही जिंदगी, नदी में अचानक पानी बढ़ने से हुआ हादसा

समझा के घर भेज दिया
इसका पूर्व में एक युवक के साथ प्रेम संबंध था, नाबालिक होने के कारण युवती को उसके परिजनों को सुपुर्द किया गया था. जो गर्भवती भी थी. वहीं युवक को माननीय न्यायालय ने जेल भेजा था. आज युवती पेट्रोल छिड़ककर दफ्तर आई समझा-बुझाकर उसके परिजनों को सौंपा गया है.

Trending news