Ram Mandir: राम मंदिर में जो जाएगा मुसलमान बनकर निकलेगा बाहर, जावेद मियांदाद ने उगला जहर
Advertisement
trendingNow11972411

Ram Mandir: राम मंदिर में जो जाएगा मुसलमान बनकर निकलेगा बाहर, जावेद मियांदाद ने उगला जहर

Javed Miandad:  पाकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेज मियांदाद का विवादों से चोली दामन का साथ रहा है, उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो बता रहे हैं कि अगर कोई भी राम मंदिर में दर्शन करेगा वो मुस्लिम बन कर ही बाहर आएगा.

Ram Mandir: राम मंदिर में जो जाएगा मुसलमान बनकर निकलेगा बाहर, जावेद मियांदाद ने उगला जहर

Javed Miandad Viral Video: वैसे तो जुबां का फिसल जाना बड़ी बात नहीं है. लेकिन अगर जुबां बार बार फिसलने लगे तो क्या कहेंगे. पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान जावेद मियांदाद की जुबां अक्सर फिसलती रहती है. वो कभी भी कुछ भी बोल सकते हैं. अब सवाल यह है कि उनकी चर्चा क्यों हो रही है. दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो राम मंदिर के मामले में अपनी राय रखी है, वैसे तो यह वीडियो पुराना है. लेकिन उन्होंने क्या कुछ कहा है कि उसे जानना जरूरी है.

क्या है वायरल वीडियो में

वीडियो में वो पीएम नरेंद्र मोदी की तारीफ कर रहे हैं. अब आप सोचेंगे कि तारीफ में जुबां फिसलने वाली बात कहां है. यह तो अच्छी बात है कि कोई पाकिस्तानी भारत के पीएम की तारीफ कर रहा है. लेकिन बात सिर्फ इतनी सी नहीं है. उन्होंने कहा कि राम मंदिर में जो भी जाएगा वो मुस्लिम बनकर ही बाहर निकलेगा. वो वीडियो में कहते हुए नजर आ रहे हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बहुत अच्छा काम किया है. उनके काम भारत के लिए अच्छे हैं, उन बेहतर कामों से हमें क्या लेना देना, हमारे लिए उनके अच्छे काम का अर्थ नहीं है. उन्होंने एक मस्जिद को मंदिर बनाने का काम किया है, मेरा ऐसा मानना है कि जो कोई भी उस मंदिर में जाएगा वो मुस्लिम बन कर ही बाहर निकलेगा. उन्हें तो बहुत खुशी हो रही है. वैसे तो आपने काम ठीक नहीं किया है. आपको नहीं मालूम है कि आपने क्या कर दिया. फिर भी उन्हें खुशी है.

यूजर्स ने लताड़ा

जावेद मियांदाद अब अपने इस तरह के बयान पर भारतीयों के निशाने पर हैं. एक यूजर ने लिखा कि यह समझ के बाहर है कि आप इस तरह की बात कर रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा कि भाई साहब आप किस तरह की बात कर रहे हैं. आपके पूर्वज भी हिंदू थे. आपका खुद इस समाज से नाता रहा है. बाहरी हमलावरों की वजह से आपको धर्मपरिवर्तन तक करना पड़ा. तीसरे ने लिखा कि चाहे वो रमीज राजा हों या जावेद मियांदाद, या अब्दुल रज्जाक इन सब  लोगों को मानसिक उपचार की आवश्यकता है. इसी तरह से उन्होंने पाकिस्तान की आर्थिक हालात का जिक्र करते हुए भारत का उदाहरण दिया था. उन्होंने कहा था कि भारत की आबादी हमसे अधिक है और उन्हें हमसे कहीं अधिक पैसों की जरूरत है.

Trending news