IPS Transfer: 70 आईपीएस का ट्रांसफर, अहमदाबाद को मिला नया शीर्ष पुलिस अधिकारी
Advertisement
trendingNow11799160

IPS Transfer: 70 आईपीएस का ट्रांसफर, अहमदाबाद को मिला नया शीर्ष पुलिस अधिकारी

Gujarat News: गुजरात सरकार ने बृहस्पतिवार को भारतीय पुलिस सेवा के 70 अधिकारियों का तबादला किया, जिनमें वडोदरा के पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह और अहमदाबाद में अपराध शाखा के प्रेमवीर सिंह भी शामिल हैं.

IPS Transfer: 70 आईपीएस का ट्रांसफर, अहमदाबाद को मिला नया शीर्ष पुलिस अधिकारी

Gujarat News: गुजरात सरकार ने बृहस्पतिवार को भारतीय पुलिस सेवा के 70 अधिकारियों का तबादला किया, जिनमें वडोदरा के पुलिस आयुक्त शमशेर सिंह और अहमदाबाद में अपराध शाखा के प्रेमवीर सिंह भी शामिल हैं.

भारतीय पुलिस सेवा के 1997 बैच के अधिकारी अनुपम सिंह गहलोत को वडोदरा का पुलिस आयुक्त बनाया गया है . गहलोत वर्तमान में गांधीनगर में अपराध जांच विभाग (सीआईडी)- इंटेलिजेंस के अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक (एडीजीपी) के रूप में कार्यरत हैं.

राज्य के गृह विभाग द्वारा जारी एक अधिसूचना में बताया गया कि 1991 बैच के भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी शमशेर सिंह को गांधीनगर के नए पुलिस महानिदेशक (कानून-व्यवस्था) के रूप में स्थानांतरित किया गया है.

अधिसूचना के मुताबिक, वर्तमान में केंद्रीय प्रतिनियुक्ति पर तैनात अतिरिक्त डीजीपी रैंक के अधिकारी जी.एस. मलिक को अहमदाबाद का पुलिस आयुक्त बनाया गया है . पुलिस अधिकारी संजय श्रीवास्तव के सेवानिवृत होने के बाद मई से यह पद खाली पड़ा था.

अधिसूचना में बताया गया कि अहमदाबाद अपराध शाखा के संयुक्त आयुक्त और अहमदाबाद पुलिस आयुक्त का अतिरिक्त प्रभार संभाल रहे प्रेमवीर सिंह को अहमदाबाद रेंज के महानिरीक्षक के रूप में स्थानांतरित कर दिया गया है.

इसें कहा गया है कि सेक्टर-1 अहमदाबाद के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त के रूप में कार्यरत नीरज कुमार बडगुजर अब अहमदाबाद अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (अपराध) के रूप में अपनी सेवाएं देंगे.

(एजेंसी इनपुट के साथ)

Trending news