Delhi News: केजरीवाल ने आतिशी से पूछा, बच्चों को किताबें और मोहल्ला क्लिनिक में मरीजों को दवा मिल रही है या नहीं?
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227307

Delhi News: केजरीवाल ने आतिशी से पूछा, बच्चों को किताबें और मोहल्ला क्लिनिक में मरीजों को दवा मिल रही है या नहीं?

Delhi News: तिहाड़ में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात के बाद आतिशी ने कहा कि इस हाल में भी सीएम को अपने से ज्यादा दिल्लीवासियों की फिक्र है. उन्होंने पूछा कि दिल्लीवालों को पानी की कोई दिक्कत तो नहीं है.

 

Delhi News: केजरीवाल ने आतिशी से पूछा, बच्चों को किताबें और मोहल्ला क्लिनिक में मरीजों को दवा मिल रही है या नहीं?

Delhi News: दिल्ली सरकार की मंत्री आतिशी सोमवार को सीएम मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचीं. इस दौरान उनके साथ सीएम के पत्नी सुनीता केजरीवाल भी मौजूद रहीं. पहले उन्हें जेल प्रशासन ने मिलने की इजाजत नहीं दी थी, लेकिन अंतिम समय में दोनों को परमिशन मिल गई.

मुलाकात के बाद सुनीता केजरीवाल तो मीडिया के सामने नहीं आई, लेकिन आतिशी ने  कहा कि जेल में भी सीएम केजरीवाल को अपनी नहीं बल्कि दिल्ली वालों की चिंता है. केजरीवाल ने उनसे कहा कि हर हाल में बच्चों को किताबें मिलती रहनी चाहिए. साथ ही गर्मी में दिल्लीवालों को पानी की दिक्कत नहीं होनी चाहिए.

ये भी पढ़ेंः Delhi News: केजरीवाल को समर्थन देने के लिए सड़क पर उतरा दिल्ली का किन्नर समाज, वोटर्स को किया जागरूक

केजरीवाल ने कहा कि दिल्लीवालों को बिलकुल भी पानी की समस्या न हो. आतिशी ने कहा कि केंद्र सरकार को अरविंद केजरीवाल से इतनी दिक्कत है की रोज-रोज नए कानून बनाती है. मैं दिल्ली के सीएम केजरीवाल से मिलकर आई हूं, मैंने उनसे पूछा आपकी तबीयत ठीक है कि नहीं तो उन्होंने कहा कि मेरी बात रहने दो, दिल्ली की जनता के बारे में बताओ. बच्चों को किताबें पढ़ने के लिए मिल रही हैं या नहीं, मोहल्ला क्लिनिक कैसा चल रहा है. लोगों को दवाइयां मिल रही हैं? दिल्ली के लोगों को कोई दिक्कत तो नहीं हो रही. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने ये सुनिश्चित करने के लिए कहा है कि गर्मी को देखते हुए दिल्ली वालों को पानी की बिलकुल समस्या नहीं होनी चाहिए.

आतिशी ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल संदेश भेजा है कि वह जल्द बाहर आएंगे. उनका वादा है कि आप सरकार दिल्ली की महिलाओं को प्रतिमाह ₹1000 की सम्मान राशि जरूर देगी. वह इसके लिए प्लान बना रहे हैं. साथ ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने विधायकों को निर्देश दिया कि वे लगातार अपने विधानसभा क्षेत्रों में निरीक्षण करें, लोगों से मिले और उनकी समस्याएं सुनें. 

(इनपुटः राजेश कुमार शर्मा)

Trending news