Haryana Crime: कोचिंग से घर लौट रहे छात्र हमला, गाड़ी के आगे फेंका, बेखौफ बदमाशों के तांडव आया सामने
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2222395

Haryana Crime: कोचिंग से घर लौट रहे छात्र हमला, गाड़ी के आगे फेंका, बेखौफ बदमाशों के तांडव आया सामने

Haryana Crime: रेवाड़ी में एक छात्र का पिटाई का CCTV वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में आप देख सकते हैं की किस तरह कुछ युवक छात्र की पिटाई कर रहे हैं. इसके बाद एक तेज रफ्तार गाड़ी आती है और छात्र जोरदार टक्कर मारकर उड़ा देती है. 

Haryana Crime: कोचिंग से घर लौट रहे छात्र हमला, गाड़ी के आगे फेंका, बेखौफ बदमाशों के तांडव आया सामने

Haryana Crime: हरियाणा शहर में लगातार क्राइम की वारदात बढ़ती ही जा रही हैं. हाल ही में हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक छात्र के साथ मारपीट करने का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं, रेवाड़ी में इन बेखौफ बदमाशों का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है.

सीसीटीवी वीडियो में बदमाश छात्र को गाड़ी के आगे फेंकते हुए साफ दिखाई दे रहे हैं. यह रेवाड़ी के गांव कुंड बैरियर का है. घायल छात्र को रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है. पीड़ित छात्र के पिता वेदव्रत ने बताया कि वह किसानी का काम करते हैं.

ये भी पढ़ेंः Haryana News: BJP उम्मीदवार पर भड़के किसान, बोले- आपको कोयला चोर बोला गया फिर भी आप...

छात्र के पिता ने पुलिस को आगे जानकारी देते हुए कहा कि दोपहर में अंकित के दोस्त का फोन आया था. उसका एक्सीडेंट हो गया है. सूचना पाकर मौके पर पहुंचे. इसके बाद अंकित के पिता ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को भी इसकी सूचना दी.

अंकित के पिता वेदव्रत ने आगे बताया कि वह रेवाड़ी की ब्रास मार्केट से कंप्यूटर कोचिंग लेकर घर लौट रहा था. अंकित ने उन्हें फोन पर बताया कि छात्र को 2-3 लोगों ने किडनैप किया और फिर जबरदस्ती शराब पिलाई. अंकित के पिता ने आरोप लगाया कि पहले बदमाशों ने उसकी डंडों से पिटाई की और फिर उसके ऊपर से गाड़ी चढ़ाई. इस पूरी घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है.

दरअसल, 19 वर्षी अंकित गांव पाडला का रहने वाला है, जिसे गंभीर अवस्था में रेवाड़ी के ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया. अस्पताल की ओर से पुलिस को सूचना भेज दिया गया है, लेकिन अभी तक कोई पुलिस कर्मचारी बयान दर्ज करने नहीं पहुंचे हैं.

(इनपुटः नवीन)

Trending news