Sonipat Crime: पुरानी रंजिश में महिला की हत्या, जानवरों ने शव को खाया
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2019066

Sonipat Crime: पुरानी रंजिश में महिला की हत्या, जानवरों ने शव को खाया

Sonipat  Murder News: आज गांव ग्यासपुर में अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच में पाया कि महिला का ऊपरी धड़ को जानवरों ने खाया हुआ था. शिनाख्त में उमेदगढ़ निवासी गुलस्तिा के रूप में हुई है. 

Sonipat Crime: पुरानी रंजिश में महिला की हत्या, जानवरों ने शव को खाया

Sonipat Crime News: सोनीपत के मुरथल थाना क्षेत्र के गांव ग्यासपुर में मामूली कहासुनी की रंजिश के चलते महिला की बेरहमी से हत्या करने का मामला सामने आया है. मामले की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच पुलिस और एफएसएल की टीम ने नमूने एकत्रित करके शव को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल में भिजवाया. जहां शव का कल पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. पुलिस ने दो आरोपियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. वारदात के बाद से आरोपी फरार हैं, जिनकी तलाश जारी है. 

उमेदगढ़ निवासी शाहरूख ने बताया कि उसकी बहन गुलस्तिा (22) की शादी रखसेड़ा गांव में हुई थी. हाल में वह ग्यासपुर गांव में किराये के मकान पर रहती थी. उसी बहन व जीजा कंपनी में काम करते थे. उनकी करीब सात महीने पहले दो युवकों के साथ झगड़ा हो गया था. जिसको लेकर उसकी बहन और जीजा की तरफ से आरोपियों के खिलाफ शिकायत दी थी. जिसकी दोनों रंजिश रखे हुए थे. उसे आज सूचना मिली कि उसकी बहन की हत्या कर दी है. वह मौके पर पहुंची. जहां देखा कि उसकी बहन की तेजधार हथियार से गर्दन अलग कर रखी है.

ये भी पढ़ें: INDIA Alliance: संसद में इतना कुछ हो रहा है, लेकिन PM घूम रहे हैं ये क्या है- खड़गे

आज गांव ग्यासपुर में अज्ञात महिला का शव मिलने की सूचना मिली थी. सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची. जांच में पाया कि महिला का ऊपरी धड़ को जानवरों ने खाया हुआ था. शिनाख्त में उमेदगढ़ निवासी गुलस्तिा के रूप में हुई है. जोकि गांव ग्यासपुर में किराये के मकान में रहती थी. इस संबंध में दो व्यक्तियों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. पहले महिला के साथ झगड़ा हुआ था. हाल में अपने पति से अलग रह रही थी. छोटी-छोटी बातों को लेकर उसका झगड़ा चल रहा था. दो के खिलाफ शिकायत मिली है. सुबह शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा.

Input: Sunil Kumar

Trending news