Sirsa News: घग्गर नदी में बहने से 3 बच्चों की मौत, ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1706291

Sirsa News: घग्गर नदी में बहने से 3 बच्चों की मौत, ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला

Sirsa News: सिरसा के गांव ठोबरिया के 3 बच्चों की घग्गर नदी में नहाने से मौत हो गई. तीनों बच्चों के शवों को ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से बाहर निकाला है.

 

Sirsa News: घग्गर नदी में बहने से 3 बच्चों की मौत, ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से शवों को निकाला

Sirsa News: सिरसा के गांव ठोबरिया के पास से गुजर रही घग्गर नदी में नहाने गए तीन बच्चों की मौत हो गई. बच्चों के नहर में डूबने की सूचना मिलने के बाद आस-पास के ग्रामीणों ने गोताखोरों की मदद से तीनों बच्चों को बाहर निकाला, लेकिन तीनों बच्चों की मौत हो चुकी थी. हालांकि दो बच्चों की मौत कल देर शाम को ही हो गई थी और दोनों बच्चों के शवों को कल ही बाहर निकाल लिया गया था. एक बच्चे का शव पुलिस ने आज बाहर निकाला है. 

फिलहाल पुलिस ने तीनों बच्चों के शवों को अपने कब्जे में लेकर सिरसा के नागरिक अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. तीनों बच्चों के नाम जसप्रीत सिंह, गुरप्रीत सिंह और गजन सिंह बताए गए हैं. जसप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह दोनों सगे भाई है और गजन सिंह उनका रिश्तेदार है. तीनों बच्चों का परिवार मजदूरी करता है. फिलहाल इस घटना के बाद से दोनों ही परिवारों के चिराग बुझ गए है, जिस वजह से दोनों ही परिवारों के घरों में मातम छा गया है. पुलिस ने मृतक के परिजनों के बयान के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई की है.

ये भी पढ़ें: Haryana Farmer News: आधुनिक तकनीक से खेती करने के लिए 70 से 80% सब्सिडी दे रही सरकार, लाखों कमा रहे किसान

मृतक जसप्रीत सिंह और गुरप्रीत सिंह के पिता गुरदेव सिंह ने बताया कि उनके दोनों बच्चे अपने एक साथी के साथ घग्गर नदी में नहाने के लिए गए थे कि तभी उनके पास फोन आया कि तीनों बच्चे नहर में डूब गए हैं. तीनों बच्चों के कपड़े नहर के बाहर मिले हैं. तीनों बच्चों को बाहर निकालने के लिए गोताखोरों और ग्रामीणों ने काफी प्रयास किया, लेकिन तीनों बच्चों की मौत हो गई है.

वहीं मृतक गजन सिंह के पिता गुरदास सिंह ने बताया कि उसकी बहन ने उसको फोन करके बताया कि उसका बेटा गजन सिंह भी घग्गर नदी में नहाने के लिए गया हुआ है. नहर के बाहर ही तीनों के कपड़े मिले है और उसके बाद तीनों बच्चों की मौत की सूचना मिली है.

मृतक बच्चों के रिश्तेदार बलजिंदर सिंह ने बताया कि दोनों ही परिवार के लोग बेहद गरीब हैं. इस घटना के बाद से दोनों ही परिवार के लोग सदमे में हैं. बलजिंदर सिंह ने सरकार से इन दोनों परिवार के लोगों को मदद देने की गुहार लगाई है.

वहीं पुलिस अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि पुलिस को कल सूचना मिली थी कि घग्गर नदी में नहाने के लिए तीन बच्चे गए हुए थे और नहाते समय तीनों बच्चे नहर में डूब गए हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई और गोताखोरों की मदद से कल दो बच्चों के शवों को बाहर निकाला गया, जबकि एक बच्चे का शव आज बाहर निकाला गया है. उन्होंने कहा कि तीनों बच्चों के शवों का पोस्ट मार्टम करवाया जा रहा है और फिलहाल परिजनों के बयान के आधार पर इत्तफाकिया कार्रवाई की जा रही है.

Input: Vijay Kumar

Trending news