Rohtak News: 2014 में किन कारणों से हारी थी कांग्रेस, BJP सांसद अरविंद शर्मा ने गिनवाई खामियां
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1934326

Rohtak News: 2014 में किन कारणों से हारी थी कांग्रेस, BJP सांसद अरविंद शर्मा ने गिनवाई खामियां

रोहतक से बीजेपी सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने आज रोहतक में प्रेसवार्ता में हरियाणा सरकार के 9 साल में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार केवल लोगों को बहकने का काम कर रही है.

Rohtak News: 2014 में किन कारणों से हारी थी कांग्रेस, BJP सांसद अरविंद शर्मा ने गिनवाई खामियां

Rohtak News: रोहतक से बीजेपी सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने आज रोहतक में प्रेसवार्ता में हरियाणा सरकार के 9 साल में किए गए विकास कार्यों के बारे में बताया. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार केवल लोगों को बहकने का काम कर रही है. जबकि अपने शासनकाल में इन्होंने किसानों की जमीन हड़पने का काम किया है और यही कारण है कि 2014 में उनकी सरकार भ्रष्टाचार, परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के कारण ही गई थी.

साथ ही उन्होंने वर्तमान सरकार की तारीफ करते हुए कहा की हरियाणा में मनोहर लाल सरकार पारदर्शीता से काम कर रही है. यहां लोगों के काम बिना पर्ची और खर्ची के हो रहे हैं. यही कारण है कि सरकार से हर वर्ग खुश है और जन संवाद कार्यक्रम में लोग सरकार द्वारा किए गए कार्यों का धन्यवाद करने पहुंच रहे हैं. उन्होंने कहा कि वह एक पार्टी के आम कार्यकर्ता हैं और पार्टी अगर आदेश देगी तो वह विधानसभा चुनाव भी लड़ सकते हैं.

ये भी पढ़ें:  Haryana News: मनोहर लाल सरकार के राज में 30 बार पेपर लीक होना शर्मनाक- सुशील गुप्ता

रोहतक के सांसद डॉक्टर अरविंद शर्मा ने कांग्रेस पर जमकर निशाना सादा. उन्होंने यहां तक कह डाला कि पिछली सरकारों ने किसानों का विकास करने की बजाय उनकी जमीन हड़पने का काम किया है. उन्होंने कहा कि 2014 में कांग्रेस की सरकार बेरोजगारी, भ्रष्टाचार, परिवारवाद, जातिवाद और तुष्टीकरण के कारण ही सत्ता से बाहर हुई थी. जबकि वर्तमान सरकार हर वर्ग के लिए कार्य कर रही है, जिससे हर वर्ग खुश है और जन संवाद कार्यक्रम में लोग भारतीय जनता पार्टी द्वारा किए गए विकास कार्यों के लिए धन्यवाद करने पहुंच रहे हैं. क्योंकि आज इस राज में बिना पर्ची और खर्ची के पारदर्शीता से लोगों की नौकरी लग रही है और काम हो रहे हैं. 

इतना ही नहीं उन्होंने एक सवाल के जवाब में कहा कि वह पार्टी के आम कार्यकर्ता हैं और पार्टी अगर उन्हें विधानसभा चुनाव लड़ने के लिए कहेगी तो वह उसके लिए भी तैयार हैं. जब उनसे पूछा गया कि क्या वह रोहतक लोकसभा क्षेत्र छोड़ रहे हैं तो उन्होंने कहा कि दीपेंद्र हुड्डा को जब पता चलेगा जब वह सांप की तरह एकदम क्षेत्र में निकलेंगे. पिछले दिनों कांग्रेस द्वारा किए गए ब्राह्मण सम्मेलन पर उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि कांग्रेस बताएं कि पंडित भगवत दयाल की सरकार किसने गिराई थी. डॉ अरविंद शर्मा आज रोहतक स्थित पार्टी के प्रदेश कार्यालय में पत्रकार वार्ता के दौरान बीजेपी सरकार के 9 साल में किए गए विकास कार्यों को बता रहे थे. 

Input: Raj Takiya 

Trending news