Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2190288
photoDetails0hindi

PM Modi Road Show: गाजियाबाद में प्रधानमंत्री का रोड शो आज, पुलिस ने लिया सुरक्षा व्यवस्था का जायजा, इन रास्तों पर रहेगी पाबंदी

PM Modi Ghaziabad Road Show: भारतीय जनता पार्टी ने इस बार गाजियाबाद लोकसभा सीट से अतुल गर्ग को अपना प्रत्याशी चुना है. 3 अप्रैल को रक्षामंत्री राजनाथ सिंह ने अतुल गर्ग के समर्थन में यहां जनसभा की थी और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 6 अप्रैल को बीजेपी के स्थापना दिवस पर गाजियाबाद में रोड शो करेंगे.

1/5

इस रोड शो को देश के अलग-अलग राज्यों में स्क्रीन लगाकर दिखाया जाएगा. रोड शो वाले मार्गों पर चौराहों को रंग रोगन करके चमकाया जा रहा है.

2/5

जमीन से लेकर आसमान तक सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगी. 5000 से ज्यादा सुरक्षाकर्मी अंबेडकर रोड पर तैनात किए जाएंगे.

3/5

जो लोग रोड शो में शामिल होंगे उनके लिए रिस्ट बैंड दिए जाएंगे, जिन पर नंबरिंग होगी और उन सभी का आधार कार्ड भी जमा कराए जाएगा, ताकि सुरक्षा व्यवस्था में कोई चूक न हो.

4/5

पीएम का रोड शो मालीवाडा चौराहे से लेकर चौधरी मोड़ तक करीब सवा किलोमीटर लंबा होगा. पीएम की सुरक्षा के लिए शुक्रवार से ही अंबेडकर रोड को बैरिकेडिंग लगाकर बंद कर दिया गया है.

5/5

प्रधानमंत्री के रोड शो को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं. गाजियाबाद पुलिस के आला अधिकारियों, एसपीजी और प्रशासन से जुड़े अधिकारियों ने सड़क पर उतरकर सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया.