Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2238179
photoDetails0hindi

जया किशोरी ने बताए सुखी जीवन के 6 मूल मंत्र, जानें

Jaya Kishori Life Lessons: आज के समय में जया किशोरी शायद ही कोई ऐसा होगा जो नहीं जानता होगा. यह देश की जानी मानी कथावाचक हैं.  इन्होंने हमेशा से अपने कथा में कुछ सिखने लायक बातों को बताया है. आइए जानते हैं जीवन के मुल मंत्र में जया किशोरी ने क्या कहा है. 

 

1/5

जया किशोरी देश की बेहत ही लोकप्रिय कथावाचक हैं. शायद ही ऐसा कोई होगा जो इनको नहीं जानता होगा. अपने बचपन से ही जया किशोरी श्री कृष्ण की भक्ति में रम गई थीं.

2/5

वहीं जया किशोरी ने कुछ समय पहले ही सुखी जीवन जीने के 6 मूल मंत्र बताएं हैं, जिससे लोगों की लाइफ में उतार-चढ़ाव आने पर वो अपने आप को सही से रख सकें. 

3/5

हर इंसान को अपने जीवन में धैर्य बनाए रखना चाहिए, जिससे आपको किसी चीज की बहुत ज्यादा चिंता न हो. वही जीवन को हमेशा सुंदर रहने दें. इसे अपनी इच्छाओं के जरिए बर्बाद न करें. 

 

4/5

खुद को छोटे से छोटे पलों में खुश रखें. इससे आपका जीवन हर समय उत्साह से भरा रहेगा और आप हर समय चितां से घीरे नहीं रहेंगे. 

 

5/5

वहीं हर इंसान के लिए अच्छा सोचना चाहिए. इसके साथ ही आप अपने लाइफ में हमेशा उस काम को करें जो आपके लिए अच्छा हो. साथ ही आपने दीवन में हमेसा खुश रहने की कोशिश करें.