Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2179708
photoDetails0hindi

Haryana Petrol Pump Strike: आज फुल करा लें टंकी, कल से हरियाणा में पेट्रोल पंप की हड़ताल

Haryana Petrol Pum Strike: हरियाणा में अपनी विभिन्न मांगों को लेकर प्राइवेट पेट्रोल पंप के मालिक 30 मार्च को सुबह 5 बजे से लेकर 1 अप्रैल को सुबह पांच बजे तक पेट्रोल पंप बंद रखने वाले हैं. हालांकि, इस दौरान सरकारी पेट्रोल पंप खुले रहेंगे.

हरियाणा में दो दिन पेट्रृोल पंप रहेंगे बंद

1/5
हरियाणा में दो दिन पेट्रृोल पंप रहेंगे बंद

हरियाणा में 30 और 31 मार्च के दिन प्राइवेट पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं. कमीशन बढ़ाने को लेकर पेट्रोलयम डीलर्स एलोसिएशन हरियाणा ने इसका प्लान बनाया है. ऐसे में हरियाणा के रहवासियों के लिए ये काफी जरूरी खबर है. पेट्रोल पंप बंद होने की वजह से लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है.

30 मार्च से लेकर 1 अप्रैल सुबह तक पेट्रोल पंप बंद

2/5
30 मार्च से लेकर 1 अप्रैल सुबह तक पेट्रोल पंप बंद

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार 30 मार्च के दिन सुबह पांच बजे से लेकर 1 अप्रैल सुबह पांच बजे तक प्राइवेट पेट्रोल पंप के मालिक अपने पेट्रोल पंप को बंद रखने वाले हैं. हालांकि इस दौरान सरकार पेट्रोल पंप खुले रहने वाले हैं.

कमीशन बढ़ाने को लेकर रोष

3/5
कमीशन बढ़ाने को लेकर रोष

इस मामले में जानकारी देते हुए एसोसिएशन के प्रदेशाध्यक्ष संजीव चौधरी ने कहा कि बीते सात वर्षों में सरकारी तेल एजेंसियों की ओर से पंप डीलकों के कमीशन में कोई इजाफा नहीं किया गया है.

 

एसोसिएशन में रोष

4/5
एसोसिएशन में रोष

इन मांगों को लेकर एसोसिएशन के बीच काफी रोष है. पंप मालिकों का कहना है कि उन्होंने कई दफा इस मामले में बात की है, लेकिन कोई रास्ता नहीं निकला.

 

प्रदेशाध्यक्ष ने बताई ये बात

5/5
प्रदेशाध्यक्ष ने बताई ये बात

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया कि काफी दिनों से वो कमिशन में बढोतरी की मांग कर रहे हैं. जब पेट्रोल 65 रुपये लिटर था तब से दो रुपए प्रति लीटर डिजल और तीन रुपये प्रति लीटर पेट्रोल कमीशन मिल रहा है.