Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2223994
photoDetails0hindi

Delhi Weather: अभी नहीं मिलेगी लू से राहत, जानें कैसा रहेगा आज का मौसम

Delhi Weather: दिल्ली- NCR में भीषण गर्मी के बाद एक बार फिर मौसम ने करवट ले ली है. पिछले कई दिनों से दिल्लीवासी गर्मी के साथ लू के थपेड़े झेल रहे थे. बीते शुक्रवार को शाम की शुरुआत बादलों के साथ देखने को मिली. इसके बाद दिल्ली के कई इलाकों में बारिश होने से मौसम सुहाना हो गया.

1/5

IMD के मुताबिक, ईस्टर्न इंडिया के एक बड़े इलाके में लू का प्रकोप देखने को मिल सकता है. इसी की वजह से हीट वेव अगले कई दिन तक जारी रह सकती है. तो चलिए जानते हैं कि कैसा रहेगा आज का मौसम का मिजाज.

2/5

मौसम विभाग के मुताबिक, आज भी दिल्ली- NCR में बादल देखने को मिलने वाले हैं. इसी के साथ हल्की बारिश की भी संभावना है. दिन के वक्त तेज हवा 25 से 35 किलोमीटर प्रति घंटे तक रह सकती है.

3/5

वहीं, 28 और 29 अप्रैल को आसमान साफ रहने की संभावना है, जिसकी वजह से अधिकतम तापमान 39 और 40 डिग्री और न्यूनतम तापमान 23 से 24 डिग्री तक रह सकता है.

4/5

इतना ही नहीं, 30 अप्रैल को भी आसमान साफ रहने वाला है. मगर तेज हवा का दौर लगातार जारी रहने वाला है. मई की शुरुआत थोड़ी ठंड के साथ होने वाली है. एक और दो मई को अधिकतम तापमान 37 और 38 डिग्री रह सकता है.

5/5

दिल्ली- NCR के अलावा हरियाणा में बारिश के साथ तेज हवाएं भी लोगों को परेशान करने वाली है. अलग-अलग इलाकों में हल्की बारिश की संभावना भी है.