Charkhi Dadri News: विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता विडियो बनाकर करते हैं वायरल- धर्मबीर सिंह
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2232028

Charkhi Dadri News: विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता विडियो बनाकर करते हैं वायरल- धर्मबीर सिंह

Haryana News: विपक्षी पार्टियों के आदेशों पर कुछ असामाजिक तत्व ऐसी विडियो बनाते हैं. ऐसे लोगों के कारण ग्रामीण भी परेशान हैं. ऐस विरोध से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है.

Charkhi Dadri News: विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता विडियो बनाकर करते हैं वायरल- धर्मबीर सिंह

Charkhi Dadri News: भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी व सांसद धर्मबीर सिंह आज चरखी दादरी में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किरने पहुंचे, जहां उन्होंने कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित भी किया. वहीं उनके साथ पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी मौजूद रहे. इस दौरान उन्होनें कहा प्रजातंत्र में विरोध करने जैसी हरकत कोई पार्टी करती है तो अच्छा नहीं है. कांग्रेस के दिव्यांशु बुद्धिराजा के पीओ मामले पर भी कटाक्ष किया.  वहीं धर्मबीर सिंह ने कहा कि विपक्षी पार्टियों के आदेशों पर कुछ असामाजिक तत्व ऐसी विडियो बनाते हैं. इन लोगों से गांव वाले भी परेशान हैं. 

विडियो बनाकर करते हैं वायरल
भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा प्रत्याशी व सांसद धर्मबीर सिंह ने उनके व भाजपा नेताओं के हो रहे विरोध को लेकर सच्चाई बताई है. उन्होंने  कहा कि विपक्षी पार्टियों के कुछ कार्यकर्ता प्लानिंग के तहत भाजपा नेताओं के जनसंपर्क अभियान में विरोध करते हैं और विडियो बनाकर उनको वायरल करते हैं. विपक्षी पार्टियों के आदेशों पर कुछ असामाजिक तत्व ऐसी विडियो बनाते हैं. ऐसे लोगों के कारण ग्रामीण भी परेशान हैं. ऐस विरोध से पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता है. बल्कि पिछली जीत को इस बार ज्यादा मार्जन से जीतकर रिकार्ड बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- दिव्यांग छात्रों को कैंपस में घूमने के लिए मिला रिमोट कंट्रोल इलेक्ट्रिक थ्रीवीलर

न्यायपालिका ऐसे लोगों को सजा देगी
धर्मबीर सिंह ने चरखी दादरी में भाजपा के चुनाव कार्यालय का शुभारंभ किया और कार्यकर्ताओं की मीटिंग को संबोधित किया. उनके साथ पूर्व मंत्री सतपाल सांगवान भी वहां  मौजूद रहे. उन्होंने कहा कि प्रजातंत्र में विरोध करने जैसी हरकत कोई पार्टी करती है तो अच्छा नहीं है. उन्होंने कांग्रेस के दिव्यांशु बुद्धिराजा के पीओ मामले पर भी कटाक्ष किया. कहा कि कानून का पालन नहीं किया तो न्यायपालिका ने संज्ञान लिया है. न्यायपालिका ऐसे लोगों को सजा देगी. वहीं उन्होंने भाजपा द्वारा प्रदेश की सभी 10 सीटों के जीतने का दावा किया. साथ ही कहा कि वे स्वयं भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से पिछली जीत से ज्यादा मार्जन से जीतकर रिकार्ड बनायेंगे.

Input- Pushpender Kumar 

Trending news