नोएडा के कॉलेजों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार स्टूडेंट समेत 9 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1981095

नोएडा के कॉलेजों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार स्टूडेंट समेत 9 गिरफ्तार

Noida: पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से देसी-विदेशी ड्रग्स बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रुपये है. गैंग का मुख्य सरगना थाईलैंड में रेह रही पत्नी की मदद से नशीले पदार्थों की तस्करी कर रहा था. 

नोएडा के कॉलेजों में ड्रग्स सप्लाई करने वाले गिरोह का पर्दाफाश, चार स्टूडेंट समेत 9 गिरफ्तार

Noida News: नोएडा के थाना सेक्टर 126 पुलिस ने एक ऐसे गैंग का पर्दाफाश किया है, जो कॉलेजों, यूनिवर्सिटी और अन्य शैक्षिक संस्थानों में ड्रग्स सप्लाई करता था. नोएडा  पुलिस ने 9 ड्रग सप्लायर को गिरफ्तार किया है. इनके पास से काफी मात्रा में देसी-विदेशी ड्रग्स बरामद की गई है, जिसकी अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत करीब 25 लाख रुपये है.

थाईलैंड से ड्रग्स मंगाता था गैंग लीडर 
पुलिस के मुताबिक इस गैंग का मुख्य सरगना अक्षय कुमार और उसकी पत्नी थी, जो कि थाईलैंड में रहकर नौकरी करती है. अक्षय थाईलैंड से OG नामक ड्रग्स को यहां सप्लाई करता है, जबकि दूसरा आरोपी राजस्थान निवासी नरेंद्र देसी गांजे को सप्लाई करता है. पुलिस ने बताया कि इस गैंग ने नामी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले कुछ छात्रों को भी आपके साथ जोड़ रखा है, जिसके सहारे ये लोग कॉलेज और यूनिवर्सिटी के छात्रों में ड्रग्स सप्लाई करते थे. छात्रों को जब डिमांड आती, तब मादक पदार्थो के डिलीवरी के लिए प्राइवेट राइडर तैयार किए जाते थे.

ये भी पढ़ें: गोलियों से गूंजा भिवानी, रवि बॉक्सर हत्याकांड के आरोपी पर ताबड़तोड़ फायरिंग, रोहतक रेफर

आरोपियों में चार निजी यूनिवर्सिटी के छात्र 
पकड़े गए आरोपियों में से एक सागर निजी  यूनिवर्सिटी में MBA का छात्र है. दूसरा आरोपी आदित्य भी उसी यूनिवर्सिटी में BA LLB का छात्र है, जबकि दो अन्य आरोपी भी उसी यूनिवर्सिटी में छात्र हैं.  चारों छात्र अपने यूनिवर्सिटी के साथ नोएडा के अलग-अलग शैक्षिक संस्थानों में छात्र-छात्राओं को मादक पदार्थ सप्लाई करते थे.

स्नैपचैट, टेलीग्राम और वॉट्सऐप पर बढ़ती थी बात 
जिसके लिए ये लोग स्नैपचैट, टेलीग्राम और वॉट्सऐप के माध्यम से अलग-अलग लोगों से ड्रग्स मंगवाते थे. पकड़े जाने से बचने के लिए ड्रग राइडर इस तरह से पार्सल तैयार कर लाते थे, ताकि लोग समझें कि अमेजन या फ्लिपकार्ट जैसी साइट्स से कोई पार्सल आया है. ये सभी एक पार्सल के 7-8 हजार रुपये लिया करते थे.

फरार आरोपियों की तलाश 
पुलिस अब तक इस गैंग के 9 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. पुलिस ने एक नाइजीरियन समेत चार आरोपियों को फरार बताया है. नाइजीरियन मूल के निवासी से भी आरोपी  गांजा लिया करते थे, पुलिस अब इन चारों के तलाश में जुट गई है

 

Trending news