Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों में हुई भयंकर टक्कर, 2 बच्चों समेत 8 लोग घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1616615

Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों में हुई भयंकर टक्कर, 2 बच्चों समेत 8 लोग घायल

यमुना एक्सप्रेसवे पर एक भीषण हादसे हुआ है. इसमें दो तेज रफ्तार कार आपस में टकरा गईं. इस दौरान हादसे में 2 बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रूप से गायल हो गए, जिन्हें समय रहते अस्पताल में भर्ती करा दिया गया. 

Noida News: यमुना एक्सप्रेसवे पर दो कारों में हुई भयंकर टक्कर, 2 बच्चों समेत 8 लोग घायल

Noida News: ग्रेटर नोएडा के थाना दनकौर क्षेत्र से हो कर गुजर रहे यमुना एक्सप्रेसवे पर आगरा से नोएडा आने वाले मार्ग पर देर रात हुई दो कारों के बीच भीषण टक्कर  हुई. इसमें दो बच्चों समेत 8 लोग गंभीर रुप से घायल हो गए. घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है.

ये भी पढ़ें: Noida Cyber Rape: सोशल मीडिया पर दोस्ती फिर वीडियो कॉल पर लड़की ने कपड़े उतार ऐसे किया ब्लैकमेल

 

यमुना एक्सप्रेसवे पर हुए हादसे का मंजर काफी विचलित करने वाला है. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची एंबुलेंस की सहायता से घायलों को अस्पताल ले जाया गया. गनीमत इस बात की है कि इस हादसे में किसी की मौत नहीं हुई है, लेकिन मरीजों की हालत काफी गंभीर है. मामले के बारे में जानकारी देते हुए एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा राजीव दीक्षित ने बताया कि यमुना एक्सप्रेसवे पर देर रात आगरा से नोएडा आने वाले मार्ग पर तेज रफ्तार आर्टिगा की और एक अन्य कार के बीच भीषण टक्कर हो जाने के कारण दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गए, जबकि दूसरी गाड़ी सड़क पर ही पलट गई.

एडिशनल डीसीपी एक्सीडेंट की सूचना मिलने पर पहुंची थाना की पुलिस ने दो बच्चों 6 साल की रौनक और 2 साल की रिद्धि समेत ओम प्रकाश गोयल, उनकी पत्नी लता देवी गोयल, प्रशांत गोयल, पंकज गोयल और उनकी पत्नी शालू गोयल और मुकेश सैनी को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस घटना के कारण काफी देर तक यमुना एक्सप्रेसवे पर लगे जाम से यातायात बाधित रहा. बाद में पुलिस ने क्रेन की मदद से दोनों गाड़ियों को हटाकर रास्ता को खुलवा दिया, जिसके बाद यातायात सामान्य हो पाया. पुलिस ने दुर्घटना के कारणों की जांच शुरु कर दी है.

Trending news