Palwal News: सांसदों ने भरी हैं अपनी जेबें, जनता की तखलीफों से कोई लेना देना नहीं- नलिन हुड्डा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235284

Palwal News: सांसदों ने भरी हैं अपनी जेबें, जनता की तखलीफों से कोई लेना देना नहीं- नलिन हुड्डा

Haryana News: जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है वैसे ही प्रत्याशियों ने भी अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. आज फरीदाबाद लोकसभा सीट से JJP प्रत्याशी नलिन हुड्डा पलवल पहुंचे और कांग्रेस व भाजपा पर जमकर निशाना साधा.

 

Palwal News: सांसदों ने भरी हैं अपनी जेबें, जनता की तखलीफों से कोई लेना देना नहीं- नलिन हुड्डा

Palwal News: फरीदाबाद लोकसभा से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा ने आज पलवल जिले के अलग-अलग गावों में जाकर लोगों से अपने लिए वोटों की अपील की. साथ ही भाजपा-कांग्रेस पर जमकर हमला भी बोला. उन्होंने कहा कि यहां से कांग्रेस व भाजपा के सांसद कई बार बनते आये हैं, लेकिन विकास नहीं करा पाए. अब जरूरत है कि युवा नेतृत्व को मौका दिया जाए.

अभी पिछड़ा हुआ है पलवल 
जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख नजदीक आ रही है वैसे ही प्रत्याशियों ने भी अपना चुनाव प्रचार तेज कर दिया है. इसी सिलसिले में आज फरीदाबाद लोकसभा सीट से जजपा प्रत्याशी नलिन हुड्डा पलवल पहुंचे और कांग्रेस व भाजपा पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि फरीदाबाद लोकसभा से कांग्रेस व भाजपा के सांसदों को जिताकर जनता ने कई बार संसद में दिल्ली भेजने का काम किया है, लेकिन विकास के मामले में आज भी फरीदाबाद और पलवल जिला पिछड़ा हुआ है. 

ये भी पढ़ें- घर के ही एक मर्द के साथ था पत्नी का अवैध संबंध, प्रेमी संग मिलकर की पति की हत्या

युवा नेतृत्व की है जरूरत 
कभी उद्योग नगरी कहलाने वाला फरीदाबाद आज उद्योग के मामले में पिछड़ता जा रहा है. यहां के सांसदों ने सिर्फ अपनी जेबें भरने का काम किया है. जनता की तखलीफों से इनका कोई लेना देना नहीं है. अब जनता को जागरूक होने की जरूरत है, ताकि एक युवा नेतृत्व को मौका दिया जाए. JJP चौधरी देवीलाल की विचारधारा को आगे बढ़ाने का काम करेगी. जनता जिसे चाहे उसे संसद में भेज सकती है. आज जरूरत है कि उन्हें एक मौका दिया जाए, ताकि पूरे फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र का विकास किया जा सके. इस मौके पर उनके साथ पलवल से जेजेपी के जिला अध्यक्ष देवेंद्र सौरव, प्रवीण दूरी सहित तमाम पार्टी कार्यकर्ता मौजूद रहे. 

Input- RUSHTAM JAKHAR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news