सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखकर फिर जैकलीन पर लुटाया प्यार, कहा- बेबी हम जल्द साथ होंगे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1916407

सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखकर फिर जैकलीन पर लुटाया प्यार, कहा- बेबी हम जल्द साथ होंगे

Mahathug Sukesh Chandrasekhar Letter: एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन को लेटर लिखकर उसे नवरात्रि का बधाई दी और ये भी कहा कि मैं तुम्हारे लिए 9 दिन का व्रत रखूंगा. साथ ही उसने जैकलीन के लिए 'Tigress' और 'Baby' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. 

सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर लिखकर फिर जैकलीन पर लुटाया प्यार, कहा- बेबी हम जल्द साथ होंगे

Mahathug Sukesh Chandrasekhar: 200 करोड़ की महाठगी के आरोप में जेल में बंद ठग सुकेश चंद्रशेखर बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज संग अपने रिश्ते को लेकर लंबे समय सुर्खियों में बना हुआ है. अक्सर वो जेल से जैकलीन को लेटर भेजता रहता है. एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन को लेटर लिखकर उसे नवरात्रि का बधाई दी है, साथ ही ये भी कहा कि मैं तुम्हारे लिए 9 दिन का व्रत रखूंगा. 

सुकेश चंद्रशेखर का लेटर
सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में जैकलीन के लिए 'Tigress' और 'Baby' जैसे शब्दों का इस्तेमाल किया है. उसने लेटर में लिखा कि 'बेबी, सबसे पहले तो आप 'दोहा शो' में सुपर हॉट और सुंदर लग रही थीं. बेबी, तुमसे ज्यादा सुंदर कोई नहीं है, मेरी बोम्मा. बेबी, क्योंकि कल से नवरात्रि शुरू हो रही है, हमारे चारो तरफ नकारात्मकता बढ़ गई है, जिसे दूर करने के लिए मैं जिंदगी में पहली बार 9 दिनों का व्रत रखूंगा. मां दुर्गा की कृपा से सब कुछ हमारे पक्ष में होगा, सत्य की जीत होगी. हम जल्द ही एक-दूसरे के साथ रहेंगे, चाहे कुछ भी हो जाए.'

fallback

महाकाल मंदिर में पूजा
सुकेश चंद्रशेखर ने लेटर में ये भी लिखा कि 'नवरात्रि के नौवें दिन वैष्णो देवी मंदिर और महाकालेश्वर मंदिर में दोनों के लिए एक खास पूजा का आयोजन करेंगे. बेबी मुझ पर विश्वास करो, हम सभी पर हंसने वाले हैं, जिन्होंने अब तक हमारे ऊपर हंसा, हमें कम आंका और तुम्हारे और मेरे बारे में आलोचना की, उनके पास बहुत जल्द दिखाने के लिए कोई चेहरा नहीं होगा क्योंकि सच्चाई का समय आ गया है. हमारे खिलाफ कोई भी आरोप सच नहीं निकलेगा.'

ये भी पढ़ें- Weather Update: हरियाणा में सुबह से ही बदला मौसम का मिजाज, दिल्ली में बारिश के आसार, जानें मौसम का हा

200 करोड़ रुपये की ठगी के मामले में सुकेश चंद्रशेखर फिलहाल दिल्ली की मंडोली जेल में बंद है. वहीं इस मामले में जांच एजेंसियां जैकलीन फर्नांडीज, नोरा फतेही  सहित कई अभिनेत्रियों से पूछताछ कर चुकी हैं. ED द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार, जैकलीन फर्नांडिज और नोरा फतेही को चंद्रशेखर की तरफ से लग्जरी कारें और अन्य महंगे उपहार मिले थे. दोनों ने पूछताछ के दौरान उपहार मिलने की बात कबूल भी की है. 

Trending news