Sonipat Lok Sabha Election: सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को मिल रहा कश्यप समाज का समर्थन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2254774

Sonipat Lok Sabha Election: सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को मिल रहा कश्यप समाज का समर्थन

Sonipat News: मोहन लाल बड़ौली ने सोनीपत में कश्यप ऋषि के मूर्ति स्थापना उत्सव में शामिल होकर कश्यप ऋषि का पूजा-अर्चना की. इस दौरान कश्यप समाज ने एकजुट होकर भाजपा को जिताने का संकल्प लिया

Sonipat Lok Sabha Election: सोनीपत में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली को मिल रहा कश्यप समाज का समर्थन

Sonipat Lok Sabha Election 2024: छवें चरण के अंतर्गत 25 मई को होने वाले चुनाव से पूर्व शनिवार को सोनीपत में पीएम मोदी की जनसभा के बाद सोनीपत का सियासी पारा सातवें आसमान पर पहुंच चुका है. यहां की सियासी हवा पूरी तरह से बदल चुकी है. भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली के समर्थन में गोहाना में विजय संकल्प रैली को संबोधित करने आए पीएम मोदी ने सोनीपत की सियासत को नई हवा दे दी है. वहीं मोहन लाल बड़ौली ने कश्यप ऋषि के मूर्ति स्थापना उत्सव में शामिल होकर कश्यप ऋषि का पूजा-अर्चना की. इस दौरान कश्यप समाज ने एकजुट होकर भाजपा को जिताने का संकल्प लिया. इसी क्रम में अपने नियमित जनसंपर्क अभियान के तहत भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने रविवार को दर्जनभर से अधिक गांवो में जनसंपर्क किया.

सोनीपत में मोहन लाल बड़ौली का जनसंपर्क अभियान
छवें चरण के अंतर्गत 25 मई को सोनीपत में मतदान होगा. जिसके लिए सभी प्रत्याशियों का महीनेभर पहले से ही चुनावी जनसंपर्क अभियान और प्रचार प्रसार कार्यक्रम जारी है. भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली अपने जनसंपर्क अभियान के तहत रविवार को सोनीपत सेक्टर 13, 14, गन्नौर बाजार, मलिकपुर गांव, दतौली आदि जगहों पर मतदाताओं से अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. 

विपक्षी दल के प्रत्याशियों की उड़ चुकी नींद- मोहन लाल
सोनीपत सेक्टर में आयोजित जनसभा कार्यक्रम को संबोधित करते हुए बड़ौली ने कहा कि पीएम मोदी की बढ़ती लोकप्रियता और सोनीपत की जनता का हमें मिल रहे अभूतपूर्व स्नेह और आशीर्वाद से विपक्षी दल के प्रत्याशियों की नींद उड़ चुकी है. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा में उमड़ी भीड़ ने यह साफ कर दिया है कि यहां से भाजपा की जीत तय है. गोहाना में कश्यप ऋषि के मूर्ति स्थापना उत्सव पर रविवार को विशाल रोड शो का आयोजन किया गया, जिसमें कश्यप समाज के लोगों की भारी भीड़ रही. आयोजित स्थापना उत्सव में भाजपा प्रत्याशी मोहन लाल बड़ौली ने शामिल होकर पूजा-अर्चना की. 

ये भी पढ़ें: सुशील गुप्ता को EVM पर मिला 5वां स्थान, पांडव भी थे पांच ये अच्छा संकेत- अनुराग

कश्यप समाज के लोगों ने मोहन लाल बड़ौली को जिताने का लिया संकल्प 
आयोजित स्थापना उत्सव में कश्यप समाज के लोगों ने एकजुट होकर मोहन लाल बड़ौली को जिताने का संकल्प लिया. कश्यप समाज से मिल रहे भारी जनसमर्थन के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि यह चुनाव सिर्फ मोहन लाल बड़ौली का चुनाव नहीं है. यह चुनाव सोनीपत के एक-एक मतदाताओं के मा- सम्मान और स्वाभिमान का चुनाव है. सोनीपत की जनता के मिल रहे अपार जनसमर्थन से यह निश्चित हो चुका है कि जनता भाजपा के साथ है. 

जनप्रतिनिधि बनने के बाद उम्मीदों को पूरा करूंगा- बड़ौली 
बड़ौली ने कहा कि सोनीपत की जनता का जनप्रतिनिधि बनने के बाद मैं उनके उम्मीदों को पूरा करने में कोई कसर नहीं छोडूंगा. अपने जनसंपर्क अभियान के क्रम में मोहन लाल बड़ौली ने नायबॉस, गामड़ा, खेड़ी गुज्जर, बिलंदपुर, जफरपुर, अहीरमाजरा आदि जगहों पर जनसंपर्क कर अपने पक्ष में मतदान करने की अपील की. वहीं मोहन लाल बड़ौली के छोटे भाई ने पटेल नगर, मुगलपुरा रोड, पानीपत रोड, मॉडल टाउन आदि जगहों पर जनसंपर्क कर अपने बड़े भाई भाजपा प्रत्यासी मोहन लाल बड़ौली को वोट देने के लिए लोगों से अपील की. बड़ौली के स्वागत में आयोजित जनसभा कार्यक्रम में स्थानीय लोगों के साथ ही भारी संख्या में भाजपा के पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

Input: Sunil Kumar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news