Kaithal News: 5 पीएम वाले बयान पर संजय सिंह का पलटवार, बोले- PM तो 73 के हो गए हैं और...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2237209

Kaithal News: 5 पीएम वाले बयान पर संजय सिंह का पलटवार, बोले- PM तो 73 के हो गए हैं और...

PM Modi News: इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 5 प्रधानमंत्री मिलेंगे, पीएम के इस बयान पर संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री तो खुद रिटायर होने वाले हैं. 73 साल के हो गए और कहते हैं 75 में भाजपा वाले रिटायर हो जाते हैं.

Kaithal News: 5 पीएम वाले बयान पर संजय सिंह का पलटवार, बोले- PM तो 73 के हो गए हैं और...

Kaithal News: भाजपा के गढ़ में सेंध लगाते हुए आम आदमी पार्टी ने सोमवार को BJP के कई नेताओं को इंडिया गठबंधन में शामिल कर लिया. आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सदस्य संजय सिंह आज कैथल पहुंचे थे. उन्होंने बीजेपी से आए नेताओं को पटका पहनाकर उनका स्वागत किया. पुंडरी से पूर्व सिंचाई मंत्री नरेंद्र शर्मा अपने समर्थकों के साथ इंडिया गठबंधन में शामिल हुए. इसके बाद कैथल नगर परिषद की वाइस चेयरपर्सन सीमा वाल्मीकि अपने समर्थक पार्षदों के साथ इंडिया गठबंधन में शामिल हुईं. इनके अलावा भाकियू किसान नेता व प्रदेश महासचिव भूराराम पबनवा समेत कई ने Indi Alliance में आस्था व्यक्त की. 

प्रधानमंत्री की भाषा पर संजय सिंह ने उठाए सवाल 
पत्रकारों से बातचीत के दौरान संजय सिंह ने कहा कि जिस तरह की भाषा प्रधानमंत्री इस्तेमाल कर रहे हैं. यह दुनिया के सबसे बड़े लोकतंत्र और प्रधानमंत्री की भाषा नहीं हो सकती. पीएम पर निशाना साधते हुए संजय सिंह ने कहा कि 10 साल शासन करने के बाद आपके पास एक भी काम बताने लायक नहीं है, लेकिन प्रधानमंत्री पाकिस्तान की बात कर रहे हैं. प्रधानमंत्री असल मुद्दों से ध्यान भटकाने के लिए अनापशनाप बातें कर रहे हैं. दरअसल पीएम ने कहा था कि राहुल गांधी पाकिस्तान में बहुत लोकप्रिय हैं. 

महात्मा गांधी की सोच के चलते ले रहे आजादी की सांस
रणजीत सिंह चौटाला के बयान पर कि विरोध प्रदर्शन से कानून नहीं बदला जाता, इस पर संजय सिंह ने कहा कि यह देश कैसे आजाद हुआ? अगर राष्ट्रपिता महात्मा गांधी यह सोच रखते तो आज हम आजादी की सांस नहीं ले रहे होते हैं. आजादी के लिए शहीदे आजम भगत सिंह ने भी अपनी क़ुर्बानी दी. जिस तरह से देश में हालात चल रहे हैं. युवा बेरोजगार हैं, पेपर लीक हो रहे हैं, ऐसे में युवा विरोध प्रदर्शन न करे तो और क्या करें. उन्होंने कहा कि रणजीत चौटाला का भी विरोध होगा, उनकी पार्टी का विरोध होगा. संजय सिंह ने कहा कि उनके नेता अनिल विज तो खुद कह रहे हैं कि उन्हें नहीं पूछा जा रहा. तो जब ये (बीजेपी) अपनों के नहीं हुए तो दूसरों को ये क्या होंगे. 

ये भी पढ़ें: कांग्रेस पर अशोक तंवर ने किया वार, फतेहाबाद में दौरे पर रहे बीजेपी प्रत्याशी

इंडिया गठबंधन की सरकार बनने पर मिलेंगे 5 प्रधानमंत्री: नरेंद्र मोदी
इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 5 प्रधानमंत्री मिलेंगे, पीएम के इस बयान पर संजय सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री तो खुद रिटायर होने वाले हैं. 73 साल के हो गए और कहते हैं 75 में भाजपा वाले रिटायर हो जाते हैं. संजय सिंह ने कहा कि इंडिया गठबंधन एक मजबूत सरकार देगा और उसका एक ही प्रधानमंत्री 5 साल चलेगा तो प्रधानमंत्री को ये गलतफहमी लाने की कोशिश नहीं करनी चाहिए. 

कश्मीर में बीजेपी चुनाव नहीं लड़ रही, इस पर संजय सिंह ने कहा, उन्हें पता है कि वहां पर ये हारेंगे, इसलिए चुनाव नहीं लड़ रहे हैं, लेकिन मैं चाहता हूं कि बीजेपी चुनाव लड़े. कुरुक्षेत्र के बीजेपी प्रत्याशी नवीन जिंदल पर बोलते हुए कहा कि लोग अब उनके चक्कर में नहीं रहेंगे. 10 साल तो जनता उन्हें खोज रही थी.

Input: Vipin Sharma

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

 

Trending news