Haryana Lok Sabha Election: देश की जनता जाती, धर्म और पार्टी से ऊपर उठकर BJP को करेगी वोट, अशोक तंवर का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2233275

Haryana Lok Sabha Election: देश की जनता जाती, धर्म और पार्टी से ऊपर उठकर BJP को करेगी वोट, अशोक तंवर का दावा

सिरसा से लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर आज फतेहाबाद दौरे पर रहे. इस दौरान जी दिल्ली एनसीआर हरियाणा से बातचीत के दौरान दावा किया इस 2024 के चुनावों में देश की जनता जाति, धर्म और पार्टी से उठकर भारत को और भाजपा को वोट करेगी.

Haryana Lok Sabha Election: देश की जनता जाती, धर्म और पार्टी से ऊपर उठकर BJP को करेगी वोट, अशोक तंवर का दावा

Fatehabad Lok Sabha Election 2024: सिरसा से लोकसभा प्रत्याशी अशोक तंवर आज फतेहाबाद दौरे पर रहे. इस दौरान जी दिल्ली एनसीआर हरियाणा से बातचीत के दौरान दावा किया इस 2024 के चुनावों में देश की जनता जाति, धर्म और पार्टी से उठकर भारत को और भाजपा को वोट करेगी. उन्होंने दावा किया पूरे भारत में पहले कहीं अधिक मार्जन से भाजपा उम्मीदवार जीतेंगे. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस की संस्कृति तो कांटा निकालने वाली रही है, देश और प्रदेश की जनता ऐसे लोगों पर विश्वास नहीं करती. 

अशोक तंवर ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र के नेतृत्व में भाजपा का प्रयास है कि देश की पुरानी व्यवस्था को समाप्त कर देश को नई दिशा में ले जाया जाए और देश का गौरव उसे मिल सके. देश विकसित देशों में खड़ा हो, इसके लिए प्रयास किया जा रहा है. उन्होंने कहा कि सिरसा में उन्हें जनता का जबरदस्त साथ मिल रहा है. जनता में जबरदस्त उत्साह देखने को मिल रहा है. कल 4 मई को वे नामांकन पत्र दाखिल करेंगे. इस दौरान उनके साथ प्रदेश के सीएम नायब सैनी समेत भाजपा के कई बड़े नेता मौजूद रहेंगे. 

ये भी पढ़ें: Delhi: एक भी वोट मिला तो खुद को समझूंगा जिंदा, ट्रांसजेंडर प्रत्याशी का छलका दर्द

अशोक तंवर ने कहा कि पूर्व की सरकारों में जनता के साथ धोखा हुआ. पर्ची-खर्ची से नौकरी मिलती थी. वहीं आज पूरी दुनिया भारत की ओर देख रही है. अशोक तंवर ने कहा विपक्ष कहीं है ही नहीं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि उन्हें कुल मतों का 60 से 70 हिस्सा मिलेगा. वहीं उन्होंने कांग्रेस पर टिप्पणी करते हुए कहा कि कांग्रेस की संस्कृति तो कांटा निकालने वाली रही है, देश और प्रदेश की जनता ऐसे लोगों पर विश्वास नहीं करती. 

Input: Ajay Mehta

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news