Haryana Lok Sabha Election: नायब सिंह सैनी की लोगों से की मतदान करने की अपील, कहा- महापर्व में दें अपनी भागीदारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2235684

Haryana Lok Sabha Election: नायब सिंह सैनी की लोगों से की मतदान करने की अपील, कहा- महापर्व में दें अपनी भागीदारी

देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं और तीन में होने अभी बाकी है. इसी कड़ी में सभी पार्टियां जोर-शोर से लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. हरियाणा में छठे चरण में 25 मई को होने हैं.

Haryana Lok Sabha Election: नायब सिंह सैनी की लोगों से की मतदान करने की अपील, कहा- महापर्व में दें अपनी भागीदारी

Jhajjar News: देशभर में लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां तेज हो गई हैं. तीन चरणों में मतदान हो चुके हैं और तीन में होने अभी बाकी है. इसी कड़ी में सभी पार्टियां जोर-शोर से लोकसभा चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं. हरियाणा में छठे चरण में 25 मई को होने हैं. इसी को लेकर हरियाणा में बीजेपी की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया जा रहा है. रविवार को मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने बेरी विधानसभा में आयोजित विजय संकल्प रैली में शिरकत की और रोहतक लोकसभा क्षेत्र से भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर अरविंद शर्मा के समर्थन में लोगों से वोट की अपील भी की.

इस दौरान मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने लोकसभा चुनाव में भाजपा की 400 पार की जीत का दावा किया. सीएम नायब सिंह सैनी का कहना है कि देश की जनता लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से मोदी का साथ देगी. इससे पहले के 2014 और 2019 के चुनाव में भी जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भरोसा जताया था और हर बार की तरह इस बार भी भारतीय जनता पार्टी बहुमत के साथ सरकार बनाएगी. 

ये भी पढ़ें: 3 चरणों के मतदान के बाद घबराई BJP, कहा- बेतुके बयान देने में जुटे नेता- हुड्डा

नायब सैनी का कहना है कि भारतीय जनता पार्टी का जनाधार लगातार बढ़ रहा है और देश के विकास में भागीदारी के लिए जनता भाजपा के साथ है. इसी के साथ कहा कि नायब सैनी ने एक बार फिर से हरियाणा में सभी 10 लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया है. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा सीट से इस बार भाजपा प्रत्याशी 5 लाख वोटों से जीत दर्ज करेगा. मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने आम लोगों से भी लोकतंत्र के महापर्व में सक्रिय भागीदारी निभाने की अपील की है. उन्होंने लोगों से आह्वान किया है कि वे घरों से निकलकर मतदान करने अवश्य जाएं. 

Input: सुमित कुमार

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news