Kaithal News: रूस-यूक्रेन वॉर में फंसे युवाओं के लिए हरियाणा सरकार और PM ने कुछ नहीं किया, BJP को चलता करना एकमात्र रास्ता: सुरजेवाला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2183148

Kaithal News: रूस-यूक्रेन वॉर में फंसे युवाओं के लिए हरियाणा सरकार और PM ने कुछ नहीं किया, BJP को चलता करना एकमात्र रास्ता: सुरजेवाला

कैथल के गांव फरल में फल्गु तीर्थ पर चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता पहुंचे.

Kaithal News: रूस-यूक्रेन वॉर में फंसे युवाओं के लिए हरियाणा सरकार और PM ने कुछ नहीं किया,  BJP को चलता करना एकमात्र रास्ता: सुरजेवाला

Kaithal News: कैथल के गांव फरल में फल्गु तीर्थ पर चुनाव प्रचार के लिए कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव व राज्यसभा सांसद रणदीप सिंह सुरजेवाला और कुरुक्षेत्र लोकसभा से इंडिया गठबंधन के उम्मीदवार सुशील गुप्ता पहुंचे. लोगों को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद एवं राष्ट्रीय नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि प्रदेश व देश के युवा बेरोजगारी का दंश झेल रहा है. युवाओं को मजबूरन लाखों रुपये खर्च कर विदेशों में जाना पड़ रहा है. विदेश जाने के चक्कर में माफियाओं के हत्थे चढ़ जान गंवा रहे हैं. 

रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि पिछले 10 साल में देश के किसानों को अपने हक लेने के लिए सड़कों पर बैठने को विवश होना पड़ रहा है. सरकार का दमनकारी रवैया केवल किसान व आम आदमियों के खिलाफ ही नहीं बल्कि जनता के चुने हुए प्रतिनिधियों सरपंचों पर भी रहा.

वहीं रशिया-यूक्रेन वॉर में फंसे युवाओं पर बोलते हुए रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा ये देश का दुर्भाग्य है कि सरकार ने युवाओं को युद्ध में मरने के लिए छोड़ दिया. यूक्रेन वॉरका एक वीडियो सामने आया है, जो ये दर्शाता है कि सैकड़ों बच्चे रूस-यूक्रेन के युद्ध में फंसे हुए हैं. उनके साथ वहां भेजने वाले दलाल क्या व्यवहार कर रहे हैं. उनको हजारों रुपये में पंद्रह-पंद्रह दिन में एक रोटी खाने को देते हैं. उनके शरीर को सिगरेटों से दागते हैं. उनको लोहे की रॉड से पीटा जाता है और उन्हें बर्फ पर लेटाकर टॉर्चर किया जाता है. क्या इस स्थिति के विषय में देश के प्रधानमंत्री ने बेलारूस के राष्ट्रपति से बात की कि हमारे बच्चों को वापस भेजा जाए. क्या हरियाणा सरकार ने देश के प्रधानमंत्री को उन बच्चों को वापिस लेकर आने के लिए गुहार लगाई. अगर इन सब बातों का जवाब सरकार के नुमाइंदों के पास नहीं है तो भाजपा को चलता करना ही एकमात्र रास्ता है.

ये भी पढ़ें: Bhiwani Fire: गद्दा फैक्ट्री में लगी भीषण आग, कई गायों की झुलसने से मौत

उन्होंने कहा कि हरियाणा में रोजगार नहीं है और अगर हमारे बच्चे विदेश जा रहे हैं तो उनके शव वापिस आ रहे हैं. चालीस-चालीस लाख रुपये देकर घर वाले अपने बच्चों को भेजते हैं और 25 लाख रुपये में उनके शव वापस लेकर आते हैं.

अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी पर बोलते हुए उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और हेमंत सोरेन को गिरफ्तार करके जेल में डाला गया है और 3500 करोड़ का इनकम टैक्स नोटिस कांग्रेस पार्टी को भेजा गया. इसी के साथ ही कांग्रेस के खाते से सारा पैसा जबरदस्ती निकाल लिया गया तो चुनाव कैसे लड़ा जाएगा. क्या ऐसे प्रजातंत्र जिंदा रह पाएगा. सुशील गुप्ता की जीत के साथ हम इस लड़ाई की शुरुआत करेंगे.

INPUT: VIPIN SHARMA

Trending news