Lok Sabha Elections 2024: गौतमबुद्धनगर में CM योगी करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2183534

Lok Sabha Elections 2024: गौतमबुद्धनगर में CM योगी करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित

Lok Sabha Elections 2024: उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा. गौतमबुद्धनगर के शिक्षित मतदाताओं को साधने के लिए आज प्रबुद्ध सम्मेलन का आयोजन किया गया है, जिसे CM योगी संबोधित करेंगे.

Lok Sabha Elections 2024: गौतमबुद्धनगर में CM योगी करेंगे प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित

Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है, इस बार 7 चरण में मतदान होगा. 19 अप्रैल को पहले चरण के लिए मतदान किए जाएंगे वहीं 1 जून को आखिरी चरण के लिए वोटिंग होगी. चुनाव के नतीजे 4 जून को आएंगे. तारीखों के ऐलान के बाद से ही सभी राजनीतिक पार्टियों ने अपने उम्मीदवारों के नाम का ऐलान करना शुरू कर दिया है, इसके साथ ही नेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. आज उत्तर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ ग्रेनो आ रहे हैं. जहां वो शिक्षित मतदाताओं को साधने के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे.

गौतमबुद्धनगर सीट पर 26 अप्रैल को होगा मतदान
उत्तर प्रदेश की गौतमबुद्धनगर सीट पर दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा. भाजपा ने इस सीट से एक बार फिर महेश शर्मा पर भरोसा जताया है. आपको बता दें कि महेश शर्मा इस सीट से 2014 और 2019 में दो बार के सांसद रह चुके हैं. इसके साथ ही वो केंद्रीय मंत्रिमंडल की जिम्मेदारी भी संभाल चुके हैं. 

ये भी पढ़ें- Arvind Kejriwal News: राउज एवेन्यू कोर्ट में होगी CM केजरीवाल की पेशी, रिमांड या राहत पर आएगा फैसला

प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे CM योगी
सीएम योगी आदित्यनाथ आज नोएडा दोरे पर हैं, जहां वो शिक्षित मतदाताओं को साधने के लिए प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे. कार्यक्रम का आयोजन नॉलेज पार्क स्थित जीएल बजाज कॉलेज में होगा. इस सम्मेलन को सफल बनाने के लिए भाजपा कार्यकर्ता एक सप्ताह से तैयारियों में जुटे हुए हैं. वहीं सुरक्षा को लेकर भी नोएडा कमिश्नरेट पुलिस द्वारा पुख्ता व्यवस्था की गई है. 

दोपहर 3:30 बजे ग्रेनो पहुंचेंगे CM योगी
CM योगी आज दोपहर करीब 3:30 बजे ग्रेनो पहुंचेंगे, जिसके बाद वो प्रबुद्ध सम्मेलन को संबोधित करेंगे. इस कार्यक्रम में लगभग दो हजार लोगों के शामिल होने का अनुमान है. वहीं सुरक्षा की दृष्टि से कार्यक्रम में आने वाले लोगों को पार्टी की ओर से कार्ड जारी किए गए हैं. CM के अलावा सम्मेलन को डॉ. महेश शर्मा, जिला प्रभारी समेत अन्य वरिष्ठ नेता भी संबोधित करेंगे. इस सम्मेलन में मुख्य रूप से डॉक्टर, इंजीनियर, अधिवक्ता और शिक्षकों को आमंत्रित किया गया है. CM योगी के इस कार्यक्रम के साथ ही गौतमबुद्धनगर में चुनावी सरगर्मियां तेज हो जाएंगी.

Input- Vijay Kumar

Trending news