Faridabad Lok Sabha Election: चुनाव से पहले हमेशा पंचवटी मंदिर के मंहत से आशीर्वाद लेते हैं कृष्ण पाल गुर्जर
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2238519

Faridabad Lok Sabha Election: चुनाव से पहले हमेशा पंचवटी मंदिर के मंहत से आशीर्वाद लेते हैं कृष्ण पाल गुर्जर

Faridabad Lok Sabha Election 2024: भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वो चुनाव से पहले हर बार मंदिर में महंत का आशीर्वाद लेने आते हैं और उन्हें आशीर्वाद का फल भी मिलता है. उन्होंने कहा कि हमारे पास पीएम का चेहरा है, जिसकी बदौलत तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी. 

Faridabad Lok Sabha Election: चुनाव से पहले हमेशा पंचवटी मंदिर के मंहत से आशीर्वाद लेते हैं कृष्ण पाल गुर्जर

Faridabad Lok Sabha Election 2024: फरीदाबाद लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर आज पलवल के ऐतिहासिक पंचवटी मंदिर में पहुंचे. जहां उन्होंने पूजा अर्चना की और साथ ही मंदिर के महंत से आशीर्वाद लिया. इस मौके पर कृष्ण पाल गुर्जर ने कहा कि इस चुनाव में  निश्चित तौर पर भाजपा की जीत होगी. हमारे पास पीएम का चेहरा है, जिसकी बदौलत तीसरी बार मोदी सरकार बनेगी. वहीं उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्षियों के पास कोई चेहरा नहीं है, जिसके नाम पर वह वोट मांग सके.

जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव के मतदान की तारीख 25 मई नजदीक आ रही है, वैसे ही लोकसभा के प्रत्याशियों ने भी अपनी कमर कसनी शुरू कर दी है. वे जनता के बीच जाकर अपने लिए वोटों की अपील कर रहे हैं. कोई जनता से आशीर्वाद ले रहे हैं तो कोई प्रत्याशी मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद ले रहा है. इसी कड़ी में आज फरीदाबाद लोकसभा सीट से ही भाजपा प्रत्याशी कृष्ण पाल गुर्जर पलवल के ऐतिहासिक पंचवटी मंदिर में पहुंचे और पूजा अर्चना की. इसी के साथ मंदिर के महंत से आशीर्वाद लिया.

इस मौके पर भाजपा प्रत्याशी कृष्णपाल गुर्जर ने कहा कि वो चुनाव से पहले हर बार मंदिर में महंत का आशीर्वाद लेने आते हैं और उन्हें आशीर्वाद का फल भी मिलता है. रही बात चुनाव प्रचार की तो हर वर्ग से उन्हें अच्छा समर्थन मिल रहा है. मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने बहुत विकास कार्य किए हैं. धार्मिक स्थलों से लेकर हाईवे की कनेक्टिविटी अच्छी हुई है. देश को पहली बार मजबूत पीएम और स्थाई सरकार मिली है. जिसकी बदौलत विश्व स्तर पर भारत की ताकत बढ़ी है. धारा- 370, राम मंदिर समेत कई ऐतिहासिक कार्य मोदी सरकार ने किए है. जिसकी बदौलत भाजपा ही पूरे देश में अपने दम पर सरकार बना सकती है. 

ये भी पढ़ें: रेवाड़ी के इस गांव में ग्रामीणों का बड़ा फैसला, चुनाव में नहीं करेंगे वोट

उन्होंने कहा कि भाजपा के अलावा कोई दल ऐसा नहीं है जो देश में सरकार बना सके. भाजपा सरकार ने न तो घोटाले होने दिए न ही आतंकवाद को बढ़ने दिया. आर्थिक तौर पर भी देश मजबूत हुआ है. जब उनसे पूछा गया कि कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप से कैसा मुकाबला रहेगा तो उन्होंने कहा कि भाजपा के सामने कोई नहीं टिक पाएगा. किसी दल के पास पीएम मोदी के मुकाबले का चेहरा नहीं है. ये देश का चुनाव है. 

उन्होंने इंडिया गठबंधन पर निशाना साधते हुए कहा कि सब घोटालेबाज हैं या दागदार चेहरे हैं. कुछ जेलों में बंद है या जमानत पर हैं. हम मोदी के फेस पर वोट मांग रहे हैं और उनके पास (विपक्षी) कोई किसी चेहरा नहीं है. वो दावे के साथ कह सकते हैं कि फिर से भाजपा सरकार बनेगी और फरीदाबाद लोकसभा सीट से उनकी जीत होगी.

INPUT: RUSHTAM JAKHAR

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news