Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल को वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा अगर...
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2245226

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल को वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा अगर...

अंतरिम जमानत मिलने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार रोड शो कर रहे है. इसी कड़ी में रविवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने रोड शो किया. जहां आप को समर्थन देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी.

Delhi News: CM अरविंद केजरीवाल को वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा अगर...

Arvind Kejriwal News: अंतरिम जमानत मिलने के बाद से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल लगातार रोड शो कर रहे है. इसी कड़ी में रविवार को उत्तर पश्चिमी दिल्ली में सीएम केजरीवाल ने रोड शो किया. जहां आप को समर्थन देने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ी. जहां अरविंद केजरीवाल ने कहा कि अगर आप 'झाड़ू' का बटन दबाएंगे तो मुझे वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा.

सोमनाथ भारती के लिए सीएम ने किया रोड शो
सीएम अरविंद केजरीवाल ने पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत के साथ  इंडिया गठबंधन से आम आदमी पार्टी के नई दिल्ली से उम्मीदवार सोमनाथ भारती (New Delhi AAP Candidate Somnath Bharti) के लिए मोती नगर में रोड शो किया. रोड शो में उमड़ी भीड़ को देख अरविंद केजरीवाल बोले कि '25 मई, भाजपा गई'.

AAP प्रत्याशी के लिए वोटिंग अपील
भगवंत मान ने मोती नगर चुनावी रोड शो में जनता को संबोधित किया और सोमनाथ भारती के वोट अपील की. उन्होंने कहा कि कि आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार सोमनाथ भारती के लिए तीसरे नंबर का बटन दबाकर एक नंबर लाना है. साथ ही भगवंत मान ने नारा दिया कि 'भाजपा का काल केजरीवाल'.

ये भी पढ़ें: Delhi Bomb Threat: अस्पताल के बाद IGI एयरपोर्ट को भी मिला धमकी वाला ईमेल

सोमनाथ भारती को रिकॉर्ड तोड़ वोटों की अपील 
रोड शो में जनता को संबोधित करते हुए अरविंद केजरीवाल ने कहा कि इस क्षेत्र का सांसद कौन है, आपको पता है कि मीनाक्षी लेखी है. उन्होंने कहा कि क्या आपने कभी मीनाक्षी लेखी को अपने बीच में देखा, कभी वह आपसे मिलने आई नहीं. मगर सोमनाथ भारती मालवीय नगर से विधायक हैं और आप मालवीय नगर की जनता से पूछिए यह उनके लिए 24 घंटे खड़े रहते हैं. सीएम ने जनता से अपील करते हुए कहा कि सोमनाथ भारती को झाड़ू का बटन दबाकर जिताइए. यह आपके लिए 24 घंटे काम करेगा और हमेशा खड़ा रहेगा. हर सुख-दुख में आपके काम आएगा. इसलिए इतना वोट दीजिए, इतने मतों से इनको जिताइए कि इसकी जीत रिकॉर्ड जीत में दर्ज हो जाए.

'झाड़ू' का बटन दबाएंगे तो मुझे वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा- CM
वहीं अरविंद केजरीवाल ने कहा, मुझे जेल में इसलिए डाला गया क्योंकि आपके लिए बेहतर स्कूल बनवाए, आपको बेहतर स्वास्थ्य सुविधा दी. ये सब इनसे (विपक्षी पार्टी) देखा नहीं गया और हमे जेल में डाल दिया, लेकिन आपकी दुआ और आशीर्वाद से बाहर आ गया. सीएम ने कहा बीजेपी कह रही है कि 20 दिन बाद मुझे वापस जेल जाना पड़ेगा, लेकिन अगर आप सब 'झाड़ू' का बटन दबाएंगे तो मुझे वापस जेल नहीं जाना पड़ेगा. आपके पास यह शक्ति है.

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news