Arvind Kejriwal: पत्नी संग CM केजरीवाल ने पहली बार किया रोड शो, कहा- है झांसी की रानी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2256584

Arvind Kejriwal: पत्नी संग CM केजरीवाल ने पहली बार किया रोड शो, कहा- है झांसी की रानी

Arvind Kejriwal  News: सीएम केजरीवाल ने कहा. आज मैं अपनी पत्नी को साथ लाया हूं. मेरी अनुपस्थिति में उसने सारी जिम्मेदारी संभाली. जब मैं जेल में था, तो वह मुझसे मिलने आती थी. मैं उसके माध्यम से अपने दिल्लीवासियों का हालचाल पूछता था और भेजता था. वह झांसी की रानी की तरह हैं. 

Arvind Kejriwal: पत्नी संग CM केजरीवाल ने पहली बार किया रोड शो, कहा- है झांसी की रानी

Arvind Kejriwal Roadshow: दिल्ली के गांधी नगर में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सोमवार रोड शो किया. इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री पर निशाना साधने के लिए भाजपा के 2014 के चुनावी नारे में बदलाव करते हुए कहा, अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं. साथ ही उन्होंने विश्वास जताया कि इस लोकसभा चुनाव में इंडिया गठबंधन विजयी होगा.

सीएम केजरीवाल ने कहा. आज मैं अपनी पत्नी को भी अपने साथ लाया हूं. मेरी अनुपस्थिति में उसने सारी जिम्मेदारी संभाली. जब मैं जेल में था, तो वह मुझसे मिलने आती थी. मैं उसके माध्यम से अपने दिल्लीवासियों का हालचाल पूछता था और भेजता था. आपके लिए मेरा संदेश. वह झांसी की रानी की तरह हैं. सुनीता केजरीवाल ने भी लोगों को संबोधित किया और AAP को वोट देने की अपील की ताकि उनके पति को दोबारा जेल न भेजा जाए.

सुनिता केजरीवाल ने कहा, यह आपके आशीर्वाद का ही परिणाम है कि मेरे पति आज हमारे साथ हैं. भगवान उन लोगों की मदद करते हैं जो सही काम करते हैं, अब अगर आप नहीं चाहते कि मेरे पति वापस जेल जाएं, तो 25 मई को आप को वोट दें. केजरीवाल को दिल्ली में कथित शराब घोटाले से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय ने 21 मार्च को गिरफ्तार किया था. शीर्ष अदालत ने आप नेता को सात चरण के लोकसभा चुनाव के आखिरी दिन 1 जून तक अंतरिम जमानत दे दी है और उन्हें 2 जून को आत्मसमर्पण करने और वापस जेल जाने को कहा है. 

ये भी पढ़ें: बौखलाकर PM ने किया अभद्र भाषा का इस्तेमाल,पवार-उद्धव के खिलाफ बयान पर CM ने की निंदा

केजरीवाल ने सत्ता में आने पर दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने का अपना वादा फिर दोहराया. सीएम ने कहा, 4 जून को मोदीजी की सरकार नहीं बनेगी. उनके शासन के दौरान महंगाई और बेरोजगारी के कारण हर जगह लोग भाजपा से नाराज हैं. उन्होंने कहा, लोगों ने उन्हें बाहर करने का मन बना लिया है. चार जून को अच्छे दिन आने वाले हैं, मोदी जी जाने वाले हैं. 2014 में मोदी 'अच्छे दिन आने वाले हैं' के लोकप्रिय नारे के साथ सत्ता में आए.

शाहदरा में भी सीएम केजरीवाल ने चुनावी सभा की. केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला किया और उन पर राकांपा (सपा) प्रमुख शरद पवार और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे सहित अपने राजनीतिक विरोधियों के लिए अभद्र भाषा का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि यह अच्छी बात नहीं है. वह (पवार) 84 साल के व्यक्ति हैं, मोदीजी 74 साल के हैं. बड़ों का सम्मान करना चाहिए. उन्होंने (मोदी) कहा कि उद्धव ठाकरे अपने पिता के असली बेटे नहीं हैं. 

सीएम ने कहा कि यह किस तरह की 'सड़क छाप' (गुंडागर्दी) भाषा है? क्या प्रधानमंत्री को यह कहना शोभा देता है? ''कभी-कभी वह कहते हैं कि भारतीय गुट आपका 'मंगलसूत्र' छीन लेगा. 10 साल तक देश चलाने के बावजूद आपके पास गिनाने के लिए एक भी काम नहीं है. इसलिए, यह बहुत दुख की बात है कि 10 वर्षों में आपने महंगाई और बेरोजगारी लाकर लोगों का जीवन बर्बाद कर दिया है. 

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news