Haryana Crime: रेवाड़ी में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियारों से हमला, 10 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2227085

Haryana Crime: रेवाड़ी में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियारों से हमला, 10 घायल

Haryana Crime: जमीन को लेकर दो भाइयों में खूनी संघर्ष का चला. दोनों पक्ष की तरफ से तेजधार हथियारों से एक दूसरे पर जमकर हमला किया गया. इस हमले करीब दस लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें पुलिल वे रेवाड़ी के अलग-अलग अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है.

Haryana Crime: रेवाड़ी में जमीनी विवाद में खूनी संघर्ष, तेजधार हथियारों से हमला, 10 घायल

Haryana Crime: रेवाड़ी जिले के बावल कस्बा में पड़ने वाले गांव प्राणपुरा में जमीनी विवाद को लेकर दो भाइयों के बीच खूनी संघर्ष का मामला सामने आया है. इस संघर्ष में दोनों पक्ष के करीब 10 लोग घायल हो गए, जिनमें बुजुर्ग पति-पत्नी की हालात चिंताजनक बनी हुई है.

खून से लथपथ घायलों को अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है. इस मामले को लेकर दोनों पक्षों में तनाव की स्थिति बनी हुई है. दोनों पक्ष की तरफ से पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जानकारी के मुताबिक, गांव प्राणपुरा निवासी छोटेलाल के दो बेटे सूबेदार रूपराम और जगदीश में खेती की जमीन को लेकर झगड़ा शुरू हुआ.

ये भी पढ़ेंः Haryana Crime: 15 साल पहले हुई हत्या मामले फरार आरोपी गिरफ्तार, ऐसे दिया था वारदात को अंजाम

दोनों पक्षों में जमीन का 40 साल पूर्व बंटवारा भी हो गया था, लेकिन इसी जमीन को लेकर फिर से विवाद हो गया और देखते ही देखते दोनों पक्षों की ओर से जमकर लाठी-डंडे व कुल्हाड़ी चलने लगे. संघर्ष में कई लोग घायल हो गए हैं. कई लोगों पर तेजधार हथियार से हमला किया गया. करीब आधे घंटे तक जमकर संघर्ष हुआ.

सूचना पाकर बावल थाना प्रभारी लाजपत दलबल सहित मौके पर पहुंचे और सभी 10 घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया. घायलों में जगदीश उसकी पत्नी ब्रह्मा देवी की हालात गंभीर बनी हुई है. उसके दो पुत्र नवल व विक्रम भी घायल हुए है. दूसरे पक्ष के रूपराम,  उसके पुत्र कप्तान, सुंदर, लक्ष्मण, सुरेंद्र व नरेंद्र गंभीर रूप से घायल है. सभी घायलों को अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस इस मामले को लेकर अभी कैमरे पर कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है

(इनपुटः नवीन)

Trending news