Haryana News: यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे AAP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1841783

Haryana News: यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे AAP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Haryana News: AAP सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा आज संदीप सिंह को गिरफ्तार और बर्खास्त करने की मांग को लेकर परेड ग्राउंड के पास धरने पर बैठे थे, लेकिन धरने की परमिशन नहीं होने की वजह से चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 

Haryana News:  यौन शोषण के आरोपी मंत्री संदीप सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर धरने पर बैठे AAP नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

26 August 2023
16:44 PM

Delhi News: अस्पताल में भर्ती हुए 35 बच्चे, मिडे मिल का खाना खाने से बिगड़ी थी तबीयत

राजधानी दिल्ली के द्वारका विधानसभा सागरपुर दुर्गा पार्क में सर्वोदय विद्यालय में कल शाम की शिफ्ट में पढ़ने वाले बच्चों को मिड डे मील वितरण किया गया था और एक प्रोटीन जूस भी साथ में दिया गया था. जूस पीने के बाद छात्र बीमार होने लगे शिकायत आने लगी की बच्चों को चक्कर उल्टी घबराहट पेट में दर्द जैसे शिकायत हो रही है.

13:25 PM

Haryana: अभय चौटाला ने प्रेस वार्ता में कहा, मुख्यमंत्री के कार्यक्रम से पहले बहुत चीजें देखी जाती हैं, लेकिन ये यह बात समझ से बाहर है कि यह कार्यक्रम किसने किस मकसद के साथ करवाया. सरकार उन लोगो को प्रमोट कर रही है जो सट्टे के काम में शामिल हैं. एलविश यादव टाइगर कंपनी के लिए काम करता है जो सट्टे की कंपनी है. उस कार्यक्रम में इस कंपनी के बैनर भी लगे थे.

 

13:11 PM

Panchkula News: रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में 5 करोड़ का गबन
रीजनल ट्रांसपोर्ट अथॉरिटी में 62 लाख के बाद अब करीब 5 करोड़ रुपये का गबन का मामला सामने आया है. पिछले दिनों 62 लाख के गबन के बाद विभाग ने 2020 से लेकर 2023 तक सरकारी कोष में हुए ट्रांजेक्शन और कैशबुक का मिलान करवाया. इसमें करीब 5 करोड़ रुपये की राशि का गबन का खुलासा हुआ है. आरटीए सेक्रेटरी हैरतजीत कौर ने पुलिस को पत्र लिखकर दो ट्रांसपोर्ट इंस्पेक्टर और दो सब इंस्पेक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज करने को कहा है.

 

13:01 PM

Rewari News: रेवाड़ी दौरे पर कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा
कांग्रेस राज्यसभा सांसद दीपेंद्र हुड्डा आज रेवाड़ी दौरे पर हैं, जहां वो अलग-अलग कार्यक्रम में शामिल होंगे. 

 

12:42 PM

Delhi: सफाई कर्मचारियों ने किया हड़ताल का ऐलान
हिंदू राव अस्पताल में सफाई कर्मचारी को सस्पेंड किए जाने के विरोध में आज दिल्ली के सभी सफाई कर्मचारी यूनियन ने हड़ताल का ऐलान किया है. कर्मचारियों का कहना है कि अगर अस्पताल में सस्पेंड किए गए कर्मचारी का सस्पेंशन वापस नहीं लिया तो दिल्ली के सभी सफाई कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे. 

12:17 PM

Delhi: पालम हवाईअड्डे पर जेपी नड्डा सहित पार्टी कार्यकर्ताओं ने किया पीएम मोदी का स्वागत 

 

12:14 PM

Delhi पहुंचे PM मोदी
PM मोदी दिल्ली के पालम एयरपोर्ट पहुंच गए हैं, जहां उनके स्वागत के लिए कई दिग्गज नेता मौजूद हैं. 

 

11:50 AM

Delhi: PM मोदी के रोड शो की तैयारी
PM मोदी थोड़ी ही देर में दिल्ली एयरपोर्ट पहुंचने पहले है, जिससे पहले दिल्ली में भव्य रोड शो की तैयारी की गई है. 

 

11:29 AM

Delhi News: सरकार के खिलाफ 3 सितंबर को पंचायत का ऐलान
पालम 360 के प्रधान चौधरी सुरेंद्र सोलंकी ने 3 सितंबर के दिन सरकार के खिलाफ महापंचायत बुलाई है. ये पंचायत हाउस टैक्स नोटिस, लैंड पूलिंग, गांव के म्युटेशन रोके जाने सहित गांव की जमीन अधिग्रहित करने जैसे मुद्दों पर होगी. 

 

10:57 AM

Nuh Violence: नूंह में फिर इंटरनेट सेवाएं बंद
ब्रजमंडल यात्रा यात्रा के दौरान हुई हिंसा के बाद एक बार फिर हिंदू संगठनों ने 28 अगस्त को दोबारा ब्रजमंडल यात्रा निकालने का ऐलान किया है. जिसके बाद असामाजिक तत्वों द्वारा अफवाहें फैलाने की आशंका के बीच एक बार फिर नूंह में 26 अगस्त से 28 अगस्त तक इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. 

 

10:32 AM

Haryana News: AAP नेता अनुराग ढांडा की गिरफ्तारी
AAP सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा आज संदीप सिंह को गिरफ्तार और बर्खास्त करने की मांग को लेकर परेड ग्राउंड के पास धरने पर बैठे थे, लेकिन धरने की परमिशन नहीं होने की वजह से चंडीगढ़ पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया.

 

10:05 AM

Chandrayaan-3: शहजाद पूनावाला ने UPA पर साधा निशाना
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा चंद्रयान-3 के लैंडिंग पॉइंट का नाम शिव शक्ति और चंद्रयान-2 के लैंडिंग पॉइंट का नाम तिरंगा रखे जाने के बाद भाजपा ने यूपीए पर हमला बोला है. BJP प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने UPA पर निशाना साधते हुए कहा कि UPA के लिए परिवार पहली प्राथमिकता रही, लेकिन NDA के लिए देश प्रथम है. 

 

09:34 AM

Haryana News: AAP का भूख हड़ताल कार्यक्रम रद्द
आम आदमी पार्टी (AAP) का भूख हड़ताल कार्यक्रम रद्द हो गया. दरअसल, सेक्टर 17 में AAP की भूख हड़ताल में मौके पर पहुंची चंडीगढ़ पुलिस पुलिस ने सेक्टर 17 में बैठने की लिखित परमिशन मांगी, लेकिन पार्टी कार्यकर्ताओं के पास परमिशन नहीं थी. जिसके बाद पुलिस ने मौके से टेंट उखाड़ने और अन्य सामान हटाने के लिए कहा. अनुराग ढांडा को भी इस भूख हड़ताल में शामिल होना था, अब अनुराग ढांडा 01 बजे  प्रेस वार्ता करेंगे.   

 

09:29 AM

Noida Fire: ग्रेटर नोएडा सोसाइटी की पार्किंग में कार में लगी भीषण आग
ग्रेटर नोएडा सोसाइटी की पार्किंग में कार में भीषण आग लगने की खबर सामने आई है, आग लगने की वजह से सोसाइटी में भगदड़ मच दई. मामला भारतीय सोसाइटी ऐच्छर चौकी के थाना बीटा 2 क्षेत्र का है. 

 

09:15 AM

Haryana News: AAP सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा की सांकेतिक भूख हड़ताल
AAP सीनियर वाइस प्रेसिडेंट अनुराग ढांडा आज संदीप सिंह को गिरफ्तार और बर्खास्त करने की मांग को लेकर परेड ग्राउंड के पास सुबह 9 से शाम 6 बजे तक सांकेतिक भूख हड़ताल करेंगे. दरअसल, जूनियर कोच से यौन शोषण के मामले में चंडीगढ़ पुलिस ने आरोपी मंत्री को अब तक गिरफ्तार नहीं किया है. साथ ही चार्जशीट में दुष्कर्म के प्रयास की धारा भी नहीं लगाई गई है.    

 

08:40 AM

Delhi News: कांग्रेस का AAP सरकार पर आरोप
दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अनिल चौधरी ने आरोप लगाया है कि सरकार का इलेक्ट्रिक वाहन चार्जिंग पॉइंट फेल हो गया है. दरअसल, अनिल चौधरी साउथ दिल्ली के इलाके से अपनी इलेक्ट्रिक कार से गुजर रहे थे, तभी एक चार्जिंग पॉइंट पर वह अपनी कार को चार्ज करने के लिए रुके. अनिल चौधरी का आरोप है कि चार्जिंग पॉइंट काम नहीं कर रहा था.

 

08:34 AM

August 23 As National Space Day: ISRO कमांड सेंटर से PM मोदी ने बड़ा ऐलान किया है, 23 अगस्त को National Space Day के रूप में मनाया जाएगा. 

 

08:27 AM

Rohtak Crime: रोहतक में महिला का शव मिलने से मचा हड़कंप
रोहतक आईएमटी क्षेत्र में गढ़ी बोहर गांव के पास एक महिला का शव मिला है, जिसके सिर और पैर पर चोट के निशान है. चोट के निशान होने की वजह से हत्या की आशंका जताई जा रही है. फिलहाल शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है. 

 

07:45 AM

Train Accident: तमिलनाडु के मदुरै रेलवे स्टेशन पर रुकी हुई एक पर्यटक ट्रेन के कोच में आग लग गई, इस भीषण हादसे में  8 लोगों की मौत हो गई. शुरुआती जांच के अनुसार, ट्रेन में खाना बनाने के दौरान आघ लगने की खबर सामने आई है.  

 

07:42 AM

PM Modi ISRO visit LIVE: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इसरो प्रमुख एस सोमनाथ से मुलाकात की और चंद्रमा पर चंद्रयान-3 की सफल लैंडिंग के लिए उन्हें बधाई दी.

 

07:39 AM

PM Modi ISRO visit LIVE: PM मोदी बेंगलुरु एयरपोर्ट से ISRO कमांड सेंटर के लिए निकल चुके हैं, रास्ते में लोग PM मोदी का भव्य स्वागत करते हुए नजर आ रहे हैं. 

 

07:38 AM

PM Modi ISRO visit LIVE: पीएम मोदी ने बेंगलुरु एयरपोर्ट के बाहर 'जय विज्ञान जय अनुसंधान' का नारा दिया.

 

07:37 AM

PM Modi ISRO visit LIVE: PM मोदी दो  ग्रीस और जोहान्सबर्ग की यात्रा के बाद आज सुबह बेंगलुरु एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट से PM ने ISRO के कमांड सेंटर जाकर वैज्ञानिकों से मुलाकात करेंगे. 

 

Trending news