Delhi NCR Live Update: कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर आदेश रखा सुरक्षित, 30 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगा फैसला
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2212855

Delhi NCR Live Update: कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर आदेश रखा सुरक्षित, 30 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगा फैसला

Delhi NCR Live Update: CBI की ओर से पेश वकील ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी का विरोध किया. CBI के वकील ने अपनी दलील में कहा सिसोदिया आबकारी घोटाले के मुख्य साजिशकर्ताओं में एक है. अभी इस केस में विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच जारी है.

Delhi NCR Live Update: कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर आदेश रखा सुरक्षित, 30 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगा फैसला
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

20 April 2024
14:25 PM

Delhi Crime News: पुलिस किया लूटपाट मामले में आरोपी को गिरफ्तार
Delhi News: शाहबाद डेरी थाना पुलिस की टीम ने रोहिणी सेक्टर 29 में हुई लूटपाट के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. आरोपी की पहचान कृष्ण के रूप में हुई है. आरोपी ने अपने 3 साथियों के साथ मिलकर रोहिणी सेक्टर 29 में लूटपाट की थी. इस मामले में मुख्य आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है.

13:52 PM

Delhi News: हरियाणा कांग्रेस उम्मीदवारों को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के साथ बैठक
बैठक के बाद हरियाणा कांग्रेस प्रभारी दीपक बाबरिया का बयान पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को रिपोर्ट सौंप दी गई है. टिकटों पर अंतिम फैसला पार्टी अध्यक्ष लेंगे. 

 

13:14 PM

Sonipat Crime: प्रेमी संग मिलकर मां ने 5 वर्षीय बेटी की पीट-पीट कर बेरहमी से की हत्या

सदर थाना एरिया में ममता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. जहां एक मां ने अपने प्रेमी संग मिलकर पांच साल की बेटी को डंडे से पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी. हत्या करने के बाद महिला अपने प्रेमी संग पति के मामा के घर पहुंची और बच्ची की मौत होने की जानकारी देकर वहां से प्रेमी संग चकमा देकर भाग निकली.

11:34 AM

Delhi News: कोर्ट ने सिसोदिया की जमानत याचिका पर आदेश रखा सुरक्षित, 30 अप्रैल को कोर्ट सुनाएगा फैसला

CBI की ओर से पेश वकील ने मनीष सिसोदिया की जमानत अर्जी का विरोध किया. CBI के वकील ने अपनी दलील में कहा सिसोदिया आबकारी घोटाले के मुख्य साजिशकर्ताओं में एक है. अभी इस केस में विभिन्न पहलुओं को लेकर जांच जारी है.

11:33 AM

Haryana News: बीजेपी सांसद का महेंद्रगढ़ में हुआ विरोधलोगों ने दिखाए काले झंडे और लगाए मुर्दाबाद के नारे

भिवानी महेंद्रगढ़ सांसद और एक बार फिर से बीजेपी के उम्मीदवार बने चौधरी धर्मवीर सिंह का आज सुबह महेंद्रगढ़ जिले के बड़े गांव सीहमा में विरोध हुआ। यहां जनसभा करने पहुंचे चौधरी धर्मवीर और पूर्व मंत्री ओमप्रकाश यादव का लोगों ने जोरदार विरोध किया, इस दौरान लोगों ने काले झंडे दिखाते हुए चौधरी धर्मवीर सिंह मुर्दाबाद के नारे भी लगाए.

10:53 AM

Haryana News: रोडवेज के महाप्रबंधक निजी स्कूल चालकों का लेंगे टेस्ट

महेंद्रगढ़ में स्कूल बस हादसे के बाद सरकार व शिक्षा विभाग ने सख्त रवैया अपनाते हुए निजी स्कूल बसों की चेकिंग करने के साथ कार्रवाई कर रहे है। इसी कड़ी में परिवहन विभाग द्वारा हरियाण रोडवेज के महाप्रबंधक को निजी स्कूल बस चालको के टेस्ट करने की भी अनुमति दे दी गई है. रोडवेज के महाप्रबंधक सभी चालकों का टेस्ट लेंगे अगर सरकारी मापदंडों पर खरे नहीं उतरते तो चालकों को हटाने के निर्देश दिए जाएंगे.

10:40 AM

Delhi News: इंटरनेशनल फैशन शो मे भाग लेने भारत से चार महिलाएं अमेरिका के लिए हुई रवाना

भारत की महिलाएं अब हर क्षेत्र में भारत का नाम रोशन कर रही है.जी हां भारत की महिलाएं द क्वीन ऑफ़ द वर्ल्ड की प्रतियोगिता में अमेरिका के लिए रवाना हुई है.एयरपोर्ट पर उनके फैंस ने दिए शुभकामनाएं. आज के दौर में भारत की महिलाएं हर क्षेत्र में भारत का गौरव बढ़ा रही है. फैशन की दुनिया में यह भारतीय महिलाएं एयरपोर्ट पर पहुंची है. दरअसल अमेरिका के न्यूयॉर्क सिटी में द क्वीन ऑफ द वर्ल्ड फैशन शो का आयोजन किया गया है, जिसमें कई देश से महिलाएं हिस्सा लेती है. इस साल भारत के तरफ से इस प्रतियोगिता में चार कैटेगरी की महिलाएं भाग ले रही है, इस चार सदस्य टीम में न सिर्फ युवा महिला बल्कि 53 साल की एलिट महिला भी जा रही है, जिनके हौसले किसी युवा प्रतियोगी से कम नहीं है.

09:49 AM

Delhi Weather: दिल्ली में न्यूनतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया

भारत मौसम विज्ञान विभाग के अनुसार, राष्ट्रीय राजधानी में शनिवार को न्यूनतम तापमान 23.3 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया, जो मौसम के औसत से दो डिग्री अधिक है. रिपोर्ट में कहा गया है कि दिल्ली में सुबह साढ़े आठ बजे आर्द्रता का स्तर 60 प्रतिशत था. मौसम कार्यालय ने कहा कि तेज सतही हवाओं के साथ-साथ, दिन के दौरान आसमान साफ ​​रहने और शाम तक आंशिक रूप से बादल छाए रहने की संभावना है.

08:35 AM

Ghaziabad Fire News: कबाड़े के गोदाम में लगी आग

गाजियाबाद की खोड़ा इलाके स्थित कवाड़े के गोदाम में भीषण आग का मामला सामने आया है. यहां रखे वाहनों और कबाड़े के समान में तेजी के साथ आग पकड़ी और कबाड़े के गोदाम में आग फैल गई. आसपास रिहायसी इलाकों और अस्पताल होने से दमकल की विभाग को आग पर तेजी से काबू पाने के प्रयास करने पड़े.

07:59 AM

AAP Delhi News: सिसोदिया की अंतरिम जमानत याचिका पर सुनवाई आज

07:59 AM

Haryana News: आज मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी का करनाल दौरा, कई कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे CM

07:57 AM

Delhi: चुनावी मैदान में BJP उम्मीदवार मनोज तिवारी जमकर कर रहे हैं प्रचार, I.N.D.I.A पर भी कर रहे हैं वार

 

07:18 AM

Delhi News: मनीष सिसोदिया की जमानत याचिका पर आज राउज ऐवन्यू कोर्ट में सुनवाई

दिल्ली शराब घोटाला मामले में आरोपी दिल्ली के पूर्व उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया की नियामित जमानत याचिका पर आज राउज़ ऐवन्यू कोर्ट में सुनवाई होगी. सुप्रीम कोर्ट से जमानत याचिका खारिज होने के बाद सिसोदिया ने दूसरी बार निचली अदालत में जमानत याचिका दाखिल की है. अब उन्होंने ट्रायल में देरी होने का आधार बनाकर सिसोदिया ने नियमित जमानत की मांग की है.

06:24 AM

Gurugram Crime: गुरुग्राम में पूर्व पार्षद और गैंगस्टर भाई की दबंगई

साइबर सिटी गुरुग्राम के धनवापुर इलाके में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब शुक्रवार रात 8.30 बजे धनवापुर गांव के रहने वाले दबंग पूर्व पार्षद ने अपने गैंगस्टर भाई के साथ मिलकर पड़ोसी परिवार पर लाठी डंडों के साथ हमला बोल दिया. इस दौरान आधा दर्जन लोग घायल हो गए और 5 गाड़ियां डेमेज हो गई. घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया और घटना की सूचना गुरुग्राम पुलिस को दी गई. कुछ ही देर में धनवापुर गांव पुलिस छावनी में तब्दील हो गया.

06:23 AM

Noida News: नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर जांच के लिए उतारा गया रनवे पर पहला विमान

नोएडा इंटरनेशनल एयरपोर्ट का परीक्षण किया गया है. जांच के लिए रनवे पर पहला विमान उतारा गया है. इसी के साथ कैलिब्रेशन फ्लाइट के माध्यम से सुरक्षा व्यवस्था की जांच की गई. परीक्षण के बाद इस साल दिसंबर में एयरपोर्ट हो सकेगा चालू और 2026 में 94 से 117 लाख यात्री यात्रा कर सकेंगे.

Trending news