Delhi News Live Update Heighlights: रविवार सुबह CM अरविंद केजरीवाल ने बुलाई बड़ी बैठक, चुनावी णनीति पर होगी चर्चा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2243100

Delhi News Live Update Heighlights: रविवार सुबह CM अरविंद केजरीवाल ने बुलाई बड़ी बैठक, चुनावी णनीति पर होगी चर्चा

Arvind Kejriwal: रविवार सुबह CM अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर  विधायकों की बुलाई बैठक. तिहाड़ जेल से बाहर आन के बाद यह पहली बड़ी बैठक है. केजरीवाल करेंगे चुनाव कि रणनीति पर चर्चा.

Delhi News Live Update Heighlights: रविवार सुबह CM अरविंद केजरीवाल ने बुलाई बड़ी बैठक, चुनावी णनीति पर होगी चर्चा
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

11 May 2024
20:49 PM

Delhi CM: नरेंद्र मोदी ने पहले कई नेताओं की राजनीति खत्म, अगला नंबर योगी आदित्यनाथ का

 

 

19:41 PM

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल बोले, ये तानाशाही है और इसी तानाशाही के खिलाफ हम लड़ेंगे.

 

18:17 PM

Arvind Kejriwal: अरविंद केजरीवाल और भगवंत मान पहुंचे महरौली. कुछ देर में शुरू होगा रोड शो

 

16:07 PM

Delhi Breaking News: CM अरविंद केजरीवाल ने विधायकों की बुलाई बड़ी बेठक
Delhi CM: रविवार सुबह CM अरविंद केजरीवाल ने अपने आवास पर  विधायकों की बुलाई बैठक. तिहाड़ जेल से बाहर आन के बाद यह पहली बड़ी बैठक है. केजरीवाल करेंगे चुनाव कि रणनीति पर चर्चा. 

15:05 PM

Delhi News: मैं भाजपा से पूछता हूं कि आपका PM कौन होगा?- अरविंद केजरीवाल

 

 

14:42 PM

Arvind Kejriwal: CM अरविंद केजरीवाल का BJP पर बड़ा प्रहार "मोदी जी लोगों से अमित शाह के लिए वोट मांग रहे हैं."

14:01 PM

Delhi News Live Update: पंजाब के सीएम भगवंत मान ने कहा - जेल के ताले टूट गए,  केजरीवाल छूट गए. किसी सोच को आप पिंजरे में कैद नहीं कर सकते.

13:11 PM

AAM Admi Party Press Conference: आम आदमी पार्टी की प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू. भगवंत मान ने कहा कि अरविंद केजरीवाल एक सोच का नाम है. भगवंत मान ने साधा बीजेपी पर निशाना. यहां देखें लाइव

12:21 PM

Delhi News Live Update: दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल ने अपनी पत्नी सुनीता केजरीवाल और पंजाब के CM भगवंत मान के साथ कनॉट प्लेस के हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना की.

11:45 AM

Delhi Weather News: अरविंद केजरीवाल ने किया प्राचिन हनुमान मंदिर में भगवान हनुमान के दर्शन. भगनवंत मान और सुनीता केजरीवाल रहे मौजूद.

11:23 AM

Arvind Kejriwal News: कनॉट प्लेस हनुमान मंदिर में दर्शन के लिए निकले अरविंद केजरीवाल, सुनीता केजरीवाल और भगवंत मान भी साथ.

 

 

 

10:38 AM

Delhi News Live Update: AAP ने तेज किया चुनाव प्रचार. दिलीप पाण्डेय ने लोगों को किया संबोधित. कुलदीप कुमार के पक्ष में की वोट की अपील.

10:17 AM

Delhi News Live Update: CM अरविंद केजरीवाल का X पर पोस्ट. 'लोगों के बीच लौट कर मुझे बेहद खुशी हो रही है'. सुबह 11 बजे हनुमान मंदिर में करेंगे दर्शन.

 

09:31 AM

Delhi News Live Update: AAP ने तेज किया चुनाव प्रचार आज पंजाब CM भगवंत मान करेंगे रोड शो.पूर्वी और दक्षिणी दिल्ली में करेंगे रोड शो.

08:30 AM

Sitapur News: उत्तरप्रदेश के सीतापुर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत का मामला सामने आया है. 6 लोगों की गोली मारकर हत्या से सनसनी. पिता ने पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर की हत्या. खुद को गोली मारकर भी की आत्महत्या.

08:07 AM

Delhi News Live Update: साइबर पुलिस का बड़ा एक्शन. गुजरात से 3 शातिर ठगों को किया गिरफ्तार.

07:22 AM

Delhi News Live Update: विकासपुरी में महिला मोर्चा का सम्मेलन. सम्मेलन में पहुंचीं दिया कुमारी. दिया कुमारी ने PM मोदी की प्रशंसा की.

 

 

07:01 AM

Delhi News Live Update: CM केजरीवाल से जुड़ी बड़ी खबर. आज हनुमान मंदिर जाएंगे CM केजरीवाल.

06:35 AM

Arvind Kejriwal Interim Bail: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को सुप्रीम कोर्ट ने बीते कल अंतरिम जमानत दे दी. अरविंद केजरीवाल को 1 जून तक के लिए जमानत मिली है. वहीं, बीती रात दिल्ली के मौसम में बड़ा बदलाव देखने को मिला. राजधानी में अचानक धूल भरी आंधी चली, जिसके बाद आसमान साफ है.

 

Trending news