Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने कसा BJP पर तंज, कहा- नारा 400 पार और प्रत्याशी ले रखा उधार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2179993

Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने कसा BJP पर तंज, कहा- नारा 400 पार और प्रत्याशी ले रखा उधार

Kurukshetra News: डॉ. सुशील गुप्ता ने कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को बीजेपी उम्मीदवार बनाए जाने पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा तो 400 पार और प्रत्याशी ले रखा उधार. इस बार हरियाणा में BJP की दाल नहीं गलने वाली है. 

Kurukshetra News: सुशील गुप्ता ने कसा BJP पर तंज, कहा- नारा 400 पार और प्रत्याशी ले रखा उधार

Kurukshetra News: AAP के प्रदेश अध्यक्ष और कुरुक्षेत्र लोकसभा से 'INDIA' गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. सुशील गुप्ता ने शुक्रवार को लाडवा विधानसभा में चुनावी यात्रा शुरू की. इस मौके पर विधायक मेवा सिंह, पूर्व विधायक रमेश गुप्ता सहित AAP के कई नेता मौजूद रहे. इस दौरान सुशील गुप्ता ने कहा कि ये गठबंधन लोकतंत्र को बचाने के लिए है. 

डॉ. सुशील गुप्ता ने अपनी चुनावी यात्रा श्री जयराम आश्रम केबीडी ऑफिस ब्रह्मसरोवर से शुरू की.  इसके बाद वे गांव जंधेड़ा में लोगों से मिले. वहां से छलौंदी में ग्रामीणों से रूबरू हुए. इसके बाद बनी गांव में पहुंचे, जहां उन्हें लड्डुओं से तोला गया. इसके बाद उन्होंने पूर्व विधायक के यहां जलपान किया. यहां से गांव बदरपुर, गांव बन, गांव बुढ़ा, बपदी, बपदा, बडौंला, भूत माजरा और गांव समालखा पहुंचकर सुशील गुप्ता ने लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने बुजुर्गों और महिलाओं का आशीर्वाद लिया और 'INDIA' गठबंधन को भारी बहुमत से जिताने की अपील की. यात्रा का समापन लाडवा के वार्ड-14 में हुआ.

ये भी पढ़ें- Rewari Weather: रेवाड़ी में तेज बारिश के साथ गिरे ओले, किसानों की फसल को नुकसान 

डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा लोग सोच रहे हैं कि एक-दूसरे का विरोध करने वाली कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का गठबंधन कैसे हुआ. यह गठबंधन भारत के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए बना है. उन्होंने कहा कि जब से इंडिया गठबंधन बना है तब से भाजपा को इंडिया शब्द से डर लगने लगा है. स्टार्टअप इंडिया, मेक इन इंडिया, खेलो इंडिया का नारा देने वाली भाजपा हर जगह से इंडिया शब्द को हटाने पर लगी हुई है, लेकिन भाजपा जो मर्जी करले जीतेगा तो इंडिया ही.

सुशील गुप्ता ने कहा कि आज तक जितने भी चुनाव हुए हैं उसमें भाजपा के 30-35% से ज्यादा वोट कभी नहीं आए, लेकिन विपक्ष बिखरा हुआ होता था इसलिए भाजपा जीत जाती थी. अब BJP की उल्टी गिनती शुरू हो गई तो इन्होंने विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार करना शुरू कर दिया. हिंदुस्तान के इतिहास में पहली बार ऐसा हुआ है कि भाजपा ने दो सिटिंग सीएम को गिरफ्तार किया है. भाजपा को हार का डर है और चुनावी प्रचार से नेताओं को रोकना चाहती है. यही वजह है कि वो विपक्षी नेताओं को गिरफ्तार कर रही है.

सुशील गुप्ता ने कहा कि हरियाणा और कुरुक्षेत्र में आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के कार्यकर्ता भाजपा की जमानत जब्त कराने में लगे हैं. 10 साल से हरियाणा और केंद्र में सरकार होने के बावजूद भाजपा को कुरुक्षेत्र से लड़ने के लिए उम्मीदवार नहीं मिला. भाजपा ने सोशल मीडिया पर कपड़े के थान की तरह उम्मीदवार बदले. जब कोई नहीं मिला तो नवीन जिंदल को लेकर आए. जो नवीन जिंदल कह रहे थे कि मुझे चुनाव नहीं लड़ना. भाजपा ने उन्हें और संदीप गर्ग को ईडी डर दिखाकर भाजपा में ज्वाइन करवाया. नवीन जिंदल ने 2022 में भाजपा को 182 करोड रुपए का चंदा दिया. प्रधानमंत्री मोदी जिस नवीन जिंदल को कोयला चोर कहते थे वह पता नहीं आज कोहिनूर कैसे हो गया.

सुशील गुप्ता ने कहा कि कुरुक्षेत्र से नवीन जिंदल को टिकट देने पर अब भाजपा के कार्यकर्ता कह रहे हैं कि हम तो बस दरी बिछाने के लिए रह गए हैं. उन्होंने कहा कि भाजपा का नारा तो 400 पार और प्रत्याशी ले रखा उधार. हरियाणा में अब भाजपा की दाल गलने वाली नहीं है. भाजपा नवीन जिंदल को डराकर लाई है, लेकिन जो सांसद डरा हुआ हो वो जनता का क्या भला करेगा. जब किसान आंदोलन हुआ तो हमने हमेशा पीएम मोदी की आंख में आंख डालकर बात की है, क्योंकि अरविंद केजरीवाल ने हमें सिखाया है कि भगवान और भाइयों के सिवा किसी से नहीं डरना. 

सुशील गुप्ता ने कहा कि कुछ लोग यहां वोट काटने के लिए आए हैं, ताकि दोबारा भाजपा का राज आ जाए. जब राज्यसभा और उपराष्ट्रपति का चुनाव हुआ था तो दुष्यंत और अभय चौटाला ने भाजपा के पक्ष में वोट किया था. इसलिए इन लोगों से भी बचकर रहना है. नवीन जिंदल ने 10 साल कुरुक्षेत्र से सांसद रहने के बावजूद कभी भी किसी के दुख-सुख में शामिल नहीं हए. उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल और भूपेंद्र हुड्डा ने नवीन जिंदल से चुनाव लड़ने के लिए पूछा था तब उन्होंने मना कर दिया, लेकिन मोदी लठ दिखाया तो मैदान में आ गए. सुशील गुप्ता ने कहा कि मैं शिक्षा और चिकित्सा के क्षेत्र में धर्मार्थ कार्यों ने जुड़ा रहा हूं. मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि हर दुख सुख की घड़ी में मैं आपके बीच रहकर जनसेवा करूंगा. 

Trending news