Palwal News: JJP को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने समर्थकों सहित पार्टी को कहा अलविदा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231721

Palwal News: JJP को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने समर्थकों सहित पार्टी को कहा अलविदा

Haryana News: होडल में जजपा के महासचिव हर्ष कुमार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जजपा में दिग्विजय और दुष्यंत की कार्यशैली उन्हें पसंद नहीं उनसे हम जैसों का मेल नहीं खाता है.

Palwal News: JJP को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने समर्थकों सहित पार्टी को कहा अलविदा

Palwal News: चुनाव के शुरू होते ही नेताओं का इस एक पार्टी से दूसरी पार्टी में जान शुरू हो जाता है. जननायक जनता पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है. पलवल से पूर्व मंत्री और JJP के राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने हजारों समर्थकों के साथ JJP को अलविदा कर दिया है. इन्होंने फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप का समर्थन किया है. बता दें कि हर्ष कुमार ने अभी कांग्रेस में जाने की घोषणा नहीं की है.

महेंद्र प्रताप को टिकट देकर कांग्रेस ने लिया अच्छा
होडल में जजपा के महासचिव हर्ष कुमार ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा कि जजपा में दिग्विजय और दुष्यंत की कार्यशैली उन्हें पसंद नहीं उनसे हम जैसों का मेल नहीं खाता है. इसलिए उन्होंने काफी समय पहले पार्टी की गतिविधियों से दूरी बना ली थी. अब जनभावनाओं के अनुरूप फैसला लेकर ही उन्होंने फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी का समर्थन किया है. उन्होंने कहा की कांग्रेस के वरिष्ठ व ईमानदार प्रत्याशी महेंद्र प्रताप को टिकट देकर कांग्रेस ने अच्छा फैसला लिया है. 

ये भी पढ़ें- अंबाला से कांग्रेस उम्मीदवार वरुण मुलाना ने दर्ज किया नामांकन

इकबाल जेलदार ने भी जेजेपी से किया अलविदा
हर्ष कुमार ने भाजपा प्रत्याशी के 10 लाख वोटों से चुनाव जीतने के दावे को लेकर कहा कि चुनाव नतीजों के आने से उनका वहम निकल जाएगा और उनकी बुरी तरह हार होगी. उन्होंने कहा की हमने महेंद्र प्रताप की कार्यशैली को देखकर उन्हें बिना शर्त समर्थन दिया है. वहीं हर्ष कुमार के साथ जजपा के नूंह के जिला अध्यक्ष रहे और पार्टी से चुनाव लड़ चुके इकबाल जेलदार ने भी जेजेपी पर लोगों के काम न करने के आरोप लगाकर पार्टी को अलविदा कह दिया. इस मौके पर फरीदाबाद लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के बेटे विवेक प्रताप भी वहां मौजूद रहे. वहीं पूर्व मंत्री हर्ष कुमार के समर्थन की घोषणा के बाद कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र प्रताप के बेटे विवेक प्रताप ने कहा की हर्ष कुमार से समर्थन मिलने से उन्हें बहुत बड़ी मजबूती मिली है.

Input- Rushtam Jakhar

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news