Jhajjar News: कांग्रेस ने भाजपा पर बोला जमकर हमला, कहा- चुनाव में BJP से 10 लाख से ज्यादा वोट मिले
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2026637

Jhajjar News: कांग्रेस ने भाजपा पर बोला जमकर हमला, कहा- चुनाव में BJP से 10 लाख से ज्यादा वोट मिले

Jhajjar News: हरियाणा के झज्जर में कांग्रेस विधायक वत्स ने भाजपा और आप पर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि भारत विकसित यात्रा देश की नहीं भाजपा की यात्रा है.

Jhajjar News: कांग्रेस ने भाजपा पर बोला जमकर हमला, कहा- चुनाव में BJP से 10 लाख से ज्यादा वोट मिले

Jhajjar News: कांग्रेस विधायक वत्स का भाजपा पर जुबानी हमला किया. भारत विकसित यात्रा को बताया भाजपा की यात्रा. उन्होंने कहा कि साढे़ 9 साल के राज में भाजपा को अब लोगों के दुख-दर्द की याद आई है. कांग्रेस विधायक वत्स झज्जर में मीडिया से बातचीत कर रहे थे. वहीं उन्होंने आम आदमी की बदलाव यात्रा को लेकर भी तंज कसा.  उन्होंने कहा कि बदलाव जरूर है, लेकिन इस बदलाव में भाजपा जा रही है और कांग्रेस रही है. वहीं उन्होंने कहा कि हरियाणा की दस लोकसभा सीटें जीतने का दावा किया.

कांग्रेस विधायक कुलदीप वत्स ने भाजपा द्वारा इन दिनों निकाली जा रही भारत विकसित यात्रा पर अपना जुबानी हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि यह विकसित भारत यात्रा नहीं बल्कि भाजपा की अपनी यात्रा है. यहां मीडिया से रूबरू होकर वत्स ने कहा कि कितनी हैरत की बात है कि भाजपा को अपने साढे़ 9 साल के राज में अब लोगों के दुख-दर्द की याद आई है.

ये भी पढ़ें: Haryana News: CM मनोहर लाल की अपील, आय बढ़ाने के लिए नई तकनीकों को अपनाएं किसान

 

विकसित भारत यात्रा के माध्यम से लोगों की समस्याओं को दूर करने का दावा करने वाले भाजपाई तब कहा थे, जब लोगों के पीपीपी के तहत राशन कार्ड, पेंशन काटी जा रही थी. उन्होंने कहा कि भाजपा राज के केवल जेजेपी, भाजपा, पीएम मोदी, अम्बानी व अडानी ही विकसित हुए है. आम आदमी की समस्या का इस भारत विकसित यात्रा से कोई लेना-देना नहीं है.

विधायक कुलदीप वत्स ने आम आदमी पार्टी द्वारा हरियाणा में निकाली जा रही बदलाव यात्रा को लेकर भी तंज कसा है. उन्होंने कहा कि हरियाणा में बदलाव जरूर हो रहा है, लेकिन बदलाव यह है कि भाजपा और जेजेपी जा रही है और हरियाणा में कांग्रेस की सत्ता आ रही है. 

वहीं कुलदीप वत्स ने हाल हीं में सम्पन्न हुए पांच राज्यों के विधान सभा चुनाव में कांग्रेस की हार पर बोलते हुए वत्स ने कहा कि यह ठीक है कि कांग्रेस एक राज्य में चुनाव जीती है और अन्य स्थानों पर हारी है, लेकिन यह भी कटु सत्य है कि वोट प्रतिशत में भाजपा से कांग्रेस आगे है और उसने भाजपा के मुकाबले दस लाख वोट ज्यादा लिए है.

Input: Sumit Kumar

Trending news