Jhajjar News: BJP MP ने पूर्व सीएम हुड्‌डा पर साधा निशाना, कहा पर्ची-खर्ची की सरकार लाने में नहीं होंगे सफल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2037726

Jhajjar News: BJP MP ने पूर्व सीएम हुड्‌डा पर साधा निशाना, कहा पर्ची-खर्ची की सरकार लाने में नहीं होंगे सफल

भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने पूर्व सीएम हुड्‌डा के उस बयान पर अपना जुबानी हमला बोला है, जिसमें हुड्‌डा ने हरियाणा में दोबारा से उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है.

Jhajjar News: BJP MP ने पूर्व सीएम हुड्‌डा पर साधा निशाना, कहा पर्ची-खर्ची की सरकार लाने में नहीं होंगे सफल

Jhajjar News: भाजपा सांसद डॉ. अरविंद शर्मा ने पूर्व सीएम हुड्‌डा के उस बयान पर अपना जुबानी हमला बोला है, जिसमें हुड्‌डा ने हरियाणा में दोबारा से उनके नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी की सरकार बनने का दावा किया है. डॉ.शर्मा का कहना है कि प्रदेश के नौजवानों को बहकाकर हरियाणा में दोबारा से पर्ची-खर्ची की सरकार लाने का प्रयास भूपेन्द्र हुड्‌डा कर रहे हैं, जिसमें वह कतई सफल होने वाले नहीं हैं. 

ये भी पढ़ें: Faridabad News: गुजरात के राज्यपाल ने किया शहीद नाहर सिंह की प्रतिमा का अनावरण, हेमा मालिनी समेत पहुंचे ये दिग्गज

 

मदनलाल धींगड़ा ने इग्लैंड में जाकर अपनी आवाज को बुलन्द किया- सांसद अरविंद शर्मा
सांसद अरविंद शर्मा रविवार को झज्जर की पंजाबी धर्मशाला में शहीद मदन लाल धींगड़ा की स्मृ़ति में आयोजित कार्यक्रम उपरान्त मीडिया से बातचीत कर रहे थे. इस मौके पर उन्होंने शहीद मदनलाल धींगड़ा की आजादी की लड़ाई में महत्वपर्ण भूमिका बताई. उन्होंने कहा कि धींगड़ा अकेला ऐसा नौजवान था, जिसने यूके और इग्लैंड में जाकर अपनी आवाज को बुलन्द किया. 

ये भी पढ़ें: Kanjhawala Death Case: अंजली हिट एंड रन केस के 1 साल बाद कितनी बदली दिल्ली, जानें समय के साथ सुरक्षा व्यवस्था में कितने आए बदलाव?

 

500 साल बाद हमारा सपना हो रहा पूरा- सांसद अरविंद शर्मा
वहीं खिलाड़ियों द्वारा मैडल लौटाए जाने के फैसले के सवाल का जवाब देते हुए सांसद शर्मा ने कहा कि खिलाड़ियों को राजनीतिक माहौल से ऊपर उठकर देश के बारे में सोचनी चाहिए. राम मंदिर के बारे में बोलते हुए सांसद ने कहा कि देशवासियों के पांच सौ साल के इंतजार को यदि किसी ने खत्म कराया है तो प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ही हैं. पांच सौ साल से यह हम सभी की सपना था कि हमारे रामलला अपने सिंघाासन पर विराजे. यह सपना अब पूरा होने जा रहा है, जब 22 जनवरी को हमारे रामलला अपने स्थान पर आसीन होने वाले हैं.

Input: Sumit Kumar

Trending news