Ambala News: इनेलो उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह गिल ने नामांकन पत्र किया दाखिल, कांता चौटाला रहीं मौजूद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2231839

Ambala News: इनेलो उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह गिल ने नामांकन पत्र किया दाखिल, कांता चौटाला रहीं मौजूद

Haryana News: अंबाला लोकसभा सीट से इंडियन नेशनल लोकदल प्रत्याशी गुरप्रीत सिंह गिल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान कांता चौटाला भी गुरप्रीत सिंह गिल के साथ मौजूद रहीं.

Ambala News: इनेलो उम्मीदवार गुरप्रीत सिंह गिल ने नामांकन पत्र किया दाखिल, कांता चौटाला रहीं मौजूद

Ambala News: देश के अलग-अलग राज्यों में वोटिंग शुरू हो चुकी है. वहीं जिन राज्यों में वोटिंग नहीं हुई या होने वाली है वहां पर पार्टी के नेताओं द्वारा नामांकन दाखिल किया जा रहा है. इस बीच हरियाणा के अंबाला में इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी गुरप्रीत सिंह गिल ने आज अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान उनके साथ कांता चौटाला भी मौजूद रहीं. कांता चौटाला ने कहा कि हमने युवा उम्मीदवार को उतारा है. दूसरी तरफ बड़े-बड़े घराने हैं. नामांकन के दौरान  गुरप्रीत सिंह गिल के साथ जिलाध्यक्ष शीशपाल जिंदड़ी भी मौजूद रहे. वहीं इनेलो जिलाध्यक्ष शीशपाल जिंदड़ी ने कहा कि इनेलो 36 बिरादरी की पार्टी है. वहीं कांता चौटाला ने विपक्ष पर चुटकी लेते हुए कहा कि हमने तो युवा उम्मीदवार को मैदान में उतारा है, लेकिन जूसरी तरफ बड़े घराने हैं, जिनका विरोध भी खुब हो रहा है. 

गुरप्रीत सिंह गिल ने किया नामांकन पत्र दाखिल
अंबाला लोकसभा सीट से इंडियन नेशनल लोकदल प्रत्याशी गुरप्रीत सिंह गिल ने अपना नामांकन पत्र दाखिल किया. इस दौरान कांता चौटाला भी गुरप्रीत सिंह गिल के साथ मौजूद रहीं. कांता चौटाला ने कहा कि हमने चुनाव की रणनीति बना ली है, जिसका खुलासा नहीं किया जाएगा. कांता चौटाला ने यह भी कहा कि हमने युवा उम्मीदवार को उतारा है. दूसरी तरफ बड़े-बड़े घराने हैं. वहीं उनका विरोध भी हो रहा है.

ये भी पढ़ें- JJP को बड़ा झटका, राष्ट्रीय महासचिव हर्ष कुमार ने समर्थकों सहित पार्टी को कहा अलविदा

इनेलो जिलाध्यक्ष शीशपाल जिंदड़ी रहे मौजूद 
इस दौरान इनेलो जिलाध्यक्ष शीशपाल जिंदड़ी भी मौजूद रहे और गुरप्रीत सिंह गिल का नामांकन दाखिल करवाया. गुरप्रीत गिल ने कहा उन्हें बहुत प्यार लोगों से मिल रहा है. वहीं इनेलो जिलाध्यक्ष शीशपाल जिंदड़ी ने कहा इनेलो 36 बिरादरी की पार्टी है. सभी को साथ लेकर चलती है. इनेलो को खूब समर्थन मिल रहा है.  गुरप्रीत सिंह गिल को मैदान में उतारा है इन्होंने किसान आंदोलन में भी किसानों के हक की बात और उनकी खूब सेवा की है.

Input- Aman Kapoor

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news