Haryana News: कार-स्कूटी की टक्कर में धर से अलग हुआ शख्स का सिर, व्यापारी से था मकान विवाद
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1744402

Haryana News: कार-स्कूटी की टक्कर में धर से अलग हुआ शख्स का सिर, व्यापारी से था मकान विवाद

Haryana News:  हरियाणा के पानीपत में कार और स्कूटी के बीच टक्कर के बाद एक शख्स का सिर धड़ से अलग हो गया. मृत व्यक्ति और व्यापारी के बीच मकान विवाद चल रहा था.

Haryana News: कार-स्कूटी की टक्कर में धर से अलग हुआ शख्स का सिर, व्यापारी से था मकान विवाद

Haryana News: पानीपत में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. बीती रात इनोवा कार और स्कूटी के बीच टक्कर के बाद एक व्यक्ति की गर्दन धड़ से अलग हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को कब्जे में लेकर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है. 

सिविल अस्पताल में भेजा शव
दरअसल, सतीश एक्टिवा से अपने घर की ओर जा रहे थे. तभी पानीपत के सेक्टर 25 स्थित हनुमान चौक के पास तेज रफ्तार इनोवा ने स्कूटी को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भीषण थी कि सतीश सड़क पर लगे लोहे के पोल से जा टकराए. इसी वक्त पोल और गाड़ी के बीच सतीश की गर्दन फंस गई और धड़ से अगल हो गई. घटना के बाद चालक मौके से फरार हो गया. धीरे-धीरे वहां पर भीड़ इकट्ठा हो गई. लोगों से सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर पुलिस पहुंची. इसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल पानीपत भेज दिया.  

ये भी पढ़ें: Rahul Gandhi Birthday: बर्थडे पर जानिए आखिर क्यों बदलना पड़ा था राहुल गांधी को अपना नाम?

व्यापारी के साथ हुआ था मतभेद
उधर परिजनों ने बताया कि उनका पिछले कई दिनों से उदित मितल नाम के एक टेक्सटाइल व्यापारी के साथ मकान विवाद चल रहा था, जिसको लेकर कई दिनों से दोनों पक्षों के बीच गहमागहमी का माहौल बना हुआ था. इसी बीच व्यापारी ने फोन करके मकान की चाबी देने के लिए बुलाया था. इसी के सिलसिले में सतीश जा रहे थे. अभी वो रास्ते में थे उसी बीच यह हादसा हुआ.

पुलिस कर रही है तफ्तीश
इस मामले में SHO सुनील कुमार का कहना है कि शव के पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में रखवा दिया है और तफ्तीश की जा रही है. इसके साथ ही आरोपी के ऊपर हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. साथ ही पुलिस आरोपी की कार को जब्त कर मामले की जांच कर रही है.   

Trending news