Haryana Crime: पार्क और नाले को घर बनाकर की 80 लाख की चोरी, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1732813

Haryana Crime: पार्क और नाले को घर बनाकर की 80 लाख की चोरी, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे

Haryana Crime: करनाल के सेक्टर 13 में मई के महीने में जब एक परिवार शहर से बाहर गया हुआ था तो एक चोर घर की रेकी करता है और उसके बाद अकेले ही बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देता है. ये चोरी 80 लाख रुपए से ज्यादा की थी

Haryana Crime: पार्क और नाले को घर बनाकर की 80 लाख की चोरी, यूं चढ़ा पुलिस के हत्थे

Haryana Crime: हरियाणा के करनाल में मई में हुई चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तारी के बाद आरोपी ने हैरान कर देने वाले किस्से बताएं हैं. 

चोरी से पहले उसी घर में पी शराब
करनाल के सेक्टर 13 में मई के महीने में जब एक परिवार शहर से बाहर गया हुआ था तो एक चोर घर की रेकी करता है और उसके बाद अकेले ही बड़ी चोरी की वारदात को अंजाम देता है. ये चोरी 80 लाख रुपए से ज्यादा की थी, जिसमें सोना, चांदी, कैश, डायमंड, शराब की बोतलें, इंपोर्टेड घड़ियां और भी कई कीमती सामान शामिल थीं. इस चोरी के वारदात को एक अकेले चोर ने दी थी. चोरी करने से पहले चोर ने घर में बैठकर शराब पी थी. इसके साथ ही उसने बताया कि वो पार्क और सीवरेज में रहता था. 

गोरखपुर का रहने वाला है आरोपी
आरोपी का नाम जयकुमार है, जो यूपी के गोरखपुर का रहने वाला है. उसने पहले भी कई चोरी की वारदातों को अंजाम दिया है. आरोपी के हर चोरी करने का तरीका लगभग एक दूसरे से मिलता जुलता था.  चोरी के मामले में वो इससे पहले जेल भी जा चुका है, जब वो जेल से बाहर आया तो फिर से चोरी की वारदात को अंजाम दिया और चोरी के सामान के साथ सीवरेज में छिपकर रहने लगा. उसने बताया कि वो कभी पार्क में सो जाता तो कभी धार्मिक स्थल पर खाना खा लेता. 

सेक्टर 5 से किया गिरफ्तार
पुलिस ने आरोपी को सेक्टर 5 से गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस ने चोरी के सामान को सीवरेज से बरामद किया है. चोरी करने के बाद चोर अपने साथ डीवीआर भी ले गया था, जिसे उसने नाले में फेंक दिया था. पर उसे यह नहीं मालूम था कि घर में चिप वाला कैमरा भी लगा हुआ है. पुलिस के हाथों कैमरा लग गया, जिसमें उसकी रिकॉर्डिंग हो गई थी और चोर पुलिस के हत्थे चढ़ गया. इसके साथ ही इससे यह भी पता चला कि, जब चोर अकेले चोरी करने गया था, तब उसने वहां बैठकर शराब भी पी थी और अपने साथ महंगी शराब की बोलते भी ले गया था. ये चोर इससे पहले 10 से ज्यादा चोरी की वारदातों को अंजाम दे चुका है और फिलहाल जमानत पर बाहर आया था. 

Trending news