Haryana Accident: रील के क्रेज ने 3 सिंगर्स को कुचला, दो की हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1726525

Haryana Accident: रील के क्रेज ने 3 सिंगर्स को कुचला, दो की हुई मौत

Haryana Accident: करनाल में भजन गायिका सहित 3 महिलाओं के कुचलने का मामला सामने आया है. इस मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. आरोपी शराब पीकर गाड़ी चला रहा था. मौसम अच्छा होने की वजह से एक हाथ बाहर निकालकर, तेज म्यूजिक बजाकर, तेज रफ्तार में गाड़ी चलाकर गाड़ी चालक रील बना रहा था.

Haryana Accident: रील के क्रेज ने 3 सिंगर्स को कुचला, दो की हुई मौत

Haryana Accident: एक छोटी सी गलती ने 2 मां की जान ले ली, एक मां जिसका नाम अंजू था और दूसरी जिनका नाम शशि था, जिस दिन ये हादसा हुआ उस दिन एक गाड़ी में सवार चालक जो शराब के नशे में गाड़ी चला रहा था. करनाल पुलिस का कहना है कि वो एक हाथ बाहर निकालकर म्यूजिक तेज करके, गाड़ी की रफ्तार बढ़ाकर रील बना रहा था और उसी दौरान यह हादसा हुआ. बता दें कि हरियाणा के करनाल में भजन गायिका अंजू साईं सहित अन्य दो साईं भक्त महिलाओं को कुचलने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

आरोपी को अदालत में पेश किया गया. जहां से आरोपी को न्यायिक हिरासत में जिला जेल भेज दिया. करनाल के गांव नगला मेघा के रहने वाले अमित अरोड़ा को कल कर्ण विहार से गली नंबर- 19 से केमिस्ट की शॉप से गिरफ्तार किया था. अमित ने पुलिस पुछताछ में बताया कि उस दिन शाम को वह सेक्टर-7 से सेक्टर-6 से अकेला ही अपनी गाड़ी में जा रहा था. चलती गाड़ी में अपनी सेल्फी ले रहा था और आचनक यह हादसा हो गया.

ये भी पढ़ेंः Wrestlers Protest: डराए नहीं, नौकरी छोड़ने में 10 सेकेंड नहीं लगेंगे, आंदोलन जारी रहेगा- पहलवान

आरोपी ने बताया कि इस हादसे से वह काफी डर गया था और गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने आरोपी को आसपास लगे CCTV व घटना के दौरान की मोबाइल लोकेशन के आधार पर सर्च किया गया. कैमरे से मिले गाड़ी के नंबर से आरोपी का पता चला. हादसे के बाद से अबतक आरोपी ने अपनी गाड़ी को ठीक नहीं करवाया था. रूटीन की तरह ही आरोपी कर्ण विहार में अपनी केमिस्ट शॉप आकर काम कर रहा था. आरोपी से क्षतिग्रस्त गाड़ी को रिकर्वर कर लिया है.

आपको बता दें कि बीती 29 मई को साई बाबा की भक्त एवं भजन गायिका अंजू व शशि पाहवा व निशी भजन संध्या के बाद सैर करके अपने घर लौट रही थी. मंदिर रोड़ पर ही एक तेज रफ्तार कार ने उनको सीधी टक्कर मार दी. हादसा होता देख आसपास के लोग मौके पर एकत्रित हो गए, जिन्हें देखकर गाड़ी चालक मौके से फरार हो गया. लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी. अंजू नामक महिला ने मौके पर ही दम तोड़ दिया, जबकि शशि पाहवा को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया, पुलिस ने अगले दिन दोनों महिलाओं का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया था.

(इनपुटः कमरजीत सिंह विर्क)

Trending news